Thursday , September 19 2024
Breaking News

युवतियों को बंधक बनाकर मारपी करने और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया

इंदौर, महू
इंदौर के करीब महू में दो प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी और उनके साथ मौजूद युवतियों को बंधक बनाकर मारपी करने और सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। इधर पुलिस ने कल रातभर घटनास्थल और आस-पास के इलाके की सर्चिंग की। चार फरार आरोपितों की तलाश जारी है, वहीं पकड़े गए दो आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जामगेट की घटना में बुधवार को गिरफ्तार किए दो आरोपित अनिल व पवन को महू न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस को न्यायालय से आरोपितों की 5 दिन की रिमांड मिली है। जानकारी के मुताबिक फरार 4 आरोपित मानपुर के 15 किमी के दायरे में रहने वाले हैं। बुधवार को जिन दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है, उन्हें मानपुर के खुर्दा खुर्दी गांव से पकड़ा गया है।

रातभर आरोपितों की तलाश की गई
इसके साथ ही पुलिस द्वारा रात भर आरोपितों की तलाश की गई। अब तक 2 के अलावा अन्य किसी भी आरोपित को पकड़ने ने पुलिस को सफलता नहीं मिली है। रात भर पुलिस ने चारों आरोपितों के घर, उनके रिश्तेदारों के घर, जहां वह जा सकते हैं उन सभी जगहों पर सर्चिंग की है।

मोबाइल लोकेशन से पता लगाने की कोशिश
बुधवार सुबह से गुरुवार सुबह 5 बजे टीमें आरोपितों को ढूंढती रही। इसके बाद उन्हें दो घंटे के आराम के बाद सुबह 7 बजे से पुनः सर्चिंग के लिए लगा दिया गया। साथ ही मोबाइल लोकेशन से भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार रात में पकड़े गए दो पकड़े गए आरोपितों के नाम अनिल व पवन हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस कर रही पूछताछ, क्या पहले भी की है ऐसी वारदात?
ट्रेनी सैन्य अफसरों और उनकी साथी युवतियों के साथ हुई इस घटना को लेकर इलाके के लोग डरे हुए हैं। पुलिस के अनुसार कुल छह आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया है। इसमें से दो को ही गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को आशंका है कि आरोपितों ने पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया हो। अभी पकड़े गए दो आरोपितों से पूछताछ जारी है।

यह है पूरी घटना
महू में ट्रेनिंग लेने के लिए आए अधिकारी कौशल सिंह निवासी बरेली (उप्र) अपनी दो युवतियों के साथ घूमने के लिए जाम गेट पर गए थे। इन्होंने घूमने के लिए किराए की कार ली थी। ये लोग फायरिंग रेंज के करीब खड़े होकर बात कर रहे थे, इसी दौरान वहां 6 बदमाश आ गए। बदमाशों ने इसने मारपीट की और रुपये छीन लिए। इसके बाद एक अधिकारी और युवति से कहा कि वो 10 लाख रुपये लेकर आएं। बाकी दोनों को बंधक बना लिया। इसके बाद बंधक युवति और अधिकारी को अलग-अलग ले गए। युवति के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया। बदमाशों के जिस ट्रेनी अधिकारी को छोड़ा था, उसने अपने कमांडिंग ऑफिसर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

About rishi pandit

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान, सीएम यादव ने की यह घोषणा

उज्जैन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज पहली बार विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचीं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *