Thursday , September 19 2024
Breaking News

‘कुक ‘ ने कच्छे बनियान में पैरों से गूथा मोमोज का आटा, वीडियो देख चकरा जाएगा मन

जबलपुर
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में मोमोज बनाने वाले एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने पैरों से मोमोज का आटा गूंथ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद से ही शहर में लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। यह घटना बरगी थाना क्षेत्र के तहसील चौक की है। युवक राजस्थान के रहने वाला बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम पंचायत बरगी की सरपंच मंजू चौकसे के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर प्रदर्शन किया। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में मोमोज बनाने वाला युवक पैरों से आटे को गूंथता हुआ नजर आ रहा है। मोमोस के आटे को युवक दोनों पैरों से काफी देर तक वीडियो में गूथता हुआ दिख रहा है। उसने इस दौरान शरीर पर कपड़ों के नाम पर सिर्फ कच्छे और बनियान पहने हुए हैं।

पुलिस ने लिया त्वरित एक्शन

एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पुलिस ने वीडियो में दिख रहे शख्स को चिन्हित करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि खाद्य विभाग को इसकी सूचना देते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक बरगी में किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खाद्य विभाग यह सुनिश्चित करेगा कि आरोपियों के खिलाफ खाद्य सुरक्षा मानकों के उल्लंघन के लिए उचित कार्रवाई की जाए।

लोग सोशल मीडिया पर दे रहे प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे हैरान करने वाला बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे घृणित बता रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: सीने में दर्द के बावजूद 7 किलोमीटर बाइक चलाकर घर गए सेल्स मैनेजर की कार्डियक अरेस्ट से मौत

मृतक का नाम नमन धाड़गे है। वह 30 साल का थादोपहर में उसे घबराहट हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *