Monday , September 16 2024
Breaking News

इक्विटास बैंक के 8 वर्ष सफ़लतम पहर्षोल्लास के साथ पूरे हुए

नई दिल्ली
इक्विटास बैंक के 8 वर्ष पूरे होने पर आज बैंक की शाखा में बैंक कर्मी एवीएन ग्राहकों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया , जिसमें बड़ी संख्या में ग्राहकों ने हिसा लिया और इस दिन को सभी के साथ हर्षोल्लास  के साथ मनाया।

बैंक रीजनल मैनेजर अमित देशपांडे एवीएन क्लस्टर हेड मिस्टर मनीष  मराद्वार बैंक के संबंधों में लगातार हो रही प्रगति के बारे में विस्तार से बताया गया । उनके अनुसार यह भी बताया गया कि वर्तमान में 18 राज्यों में एवीएन केंद्र शासित प्रदेश में 964 शाखाएं हैं जिनमें 57 लाख 22 हजार कर्मचारी हैं।

राजधानी भोपाल में एम पी नगर स्थित एकतास बैंक शाखा के शाखा प्रबंधक लोकेश जैन जी ने बताया कि हमारी पहली प्राथमिकता है , कि हम ग्राहकों को बेहतर सर्विस दे सके, जिससे उनसे जुड़ी हुई हर छोटी-छोटी समस्याओं का तत्काल एवं सुविधाजनक कार्य किया जा सके।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन करके की गई जिसमें मनोहर लाल टोंग्या जी, कमलेश सेन,  आर सोनी जी ,सुरेश चंद्र प्रसाद सिन्हा जी, देवेन्द्र  जैन रुचि,जी,  आलोक सिंघई जी शामिल हुए।

इसके अलावा  आईएएस सुरेश कुमार जैन,महेश सिंघल जी , जाजू जी, एवीएन संपादक राकेश पाठक  जी ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैंबैंक के 8 वर्ष पूर्ण होने के अवसर  पर शाखा द्वारा सागर मल्टी सिटी हॉस्पिटल के सौजन्य से स्वास्थ्य जांच केंद्र का भी आयोजन किया गया।कार्यक्रम के अंत में क्षेत्रीय प्रबंधक श्री अंबे देशपांडे जी ने सभी को शुभकमनाएं देते हुए धन्यवाद दिया ।

About rishi pandit

Check Also

Ratan Tata: आर्किटेक्ट बनने के चक्कर में रहते, तो रतन टाटा को आज कौन जानता… पढ़िए सफल बिजनेसमैन की असफल लव स्टोरी

रतन टाटा का जन्म 28 दिसंबर 1937 को हुआ था28 दिसंबर 2012 को टाटा ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *