Monday , September 16 2024
Breaking News

खजुराहो में बदमाशों ने यात्री बस में लूट की वारदात को अंजाम दिया

छतरपुर
 मध्य प्रदेश के छतरपुर में चलती बस में लूट की घटना सामने आई है. दो बदमाशों ने हाथ देकर बस को रुकवाया. ड्राइवर ने यात्री समझकर बस को रोक दिया. इसके बाद बदमाशों ने बस में चढ़कर कट्टा लहराकर यात्रियों से पैसे-गहने छीन लिए. लूट के दौरान बदमाशों ने तीन हवाई फायर किए और मौके पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. वारदात शुक्रवार सुबह करीब सवा 7 बजे राजनगर थाना क्षेत्र में कूटने डैम के पास की है. बस छतरपुर के लवकुश नगर से सतना जा रही थी. इसमें 20 यात्री सवार थे.

यात्री बनकर बस में चढ़े बदमाश
बस ड्राइवर किशोरी कुशवाहा ने बताया कि, ''दोनों लुटेरों ने हाथ दिया तो हमने सवारी समझकर बस रोक दी. वे दोनों बस में चढ़ गए और एक युवक ने कट्टा निकाल लिया. वे गाली-गलौज करते हुए फोन न करने की धमकी देने लगे. आगे की सीट पर बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया. विरोध करने पर कट्टे से हवाई फायर किए. कंडक्टर समीर अली ने बताया कि, आखिर में लुटेरे मेरे पास आए और कैश लेकर खेत की तरफ भाग गए. हमने उतरकर देखा तो उनकी बाइक वहीं खड़ी थी. उसका नंबर नोट कर हम थाने में शिकायत करने पहुंचे. लूट के इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सवारी बनकर बस रोकी
ड्राइवर किशोरी कुशवाहा के मुताबिक दोनों लुटेरों ने सवारी बनकर बस को हाथ दिया तो हमने बस रोक दी, वे दोनों बस में चढ़े और उनमें से एक ने कट्टा निकालकर गाली-गलौज करते हुए हवाई फायर कर दिया और किसी को फोन न करने की धमकी देने लगे। आगे की सीट पर बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया। विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी दी।

कंडक्टर समीर अली ने बताया बाद में लुटेरे मेरे पास आए और मेरा सारा पैसा (कैश) लेकर खेतों की तरफ भाग गए। जब हमने उतरकर देखा तो उनकी बाइक वहीं खड़ी थी। उसका नंबर नोट कर हम थाने में शिकायत करने आए हैं।

बच्चे के 50 रुपये भी छीने
प्रत्यक्षदर्शि यात्रियों ने पुलिस को बताये मुताबिक कट्टा दिखाकर, धमकाकर जेवर, कैश और मोबाइल छीन लिए। इतना ही नहीं उसने एक बच्चा जो हाथ में 50 रुपये का नोट लिए था वो भी छीनकर ले गए।
एक महिला यात्री ने कहा कि मैं राजनगर जाने के लिए बस में चढ़ी थी। लुटेरों ने मेरा मंगलसूत्र, मेरी बेटी की सोने की चेन और मेरे पास रखे 20 हजार रुपए छीन लिए, जो उसने बेटी के इलाज के लिए रखे थे।

जल्द होंगे गिरफ्त में
छतरपुर एसपी आगम जैन ने कहा कि खजुराहो SDOP सलिल शर्मा और राजनगर थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा मौके पर हैं यात्रियों से पूछताछ कर मामले की जांच और कार्यवाही कर रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

हाथ दिया तो सवारी समझकर बस रोकी

ड्राइवर किशोरी कुशवाहा ने कहा- दोनों लुटेरों ने हाथ दिया तो हमने सवारी समझकर बस रोक दी। वे दोनों बस में चढ़ आए। अचानक एक ने कट्‌टा निकाल लिया। वे गाली-गलौज करते हुए फोन न करने की धमकी देने लगे। आगे की सीट पर बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया। विरोध करने पर कट्‌टे से हवाई फायर किए।

कंडक्टर समीर अली ने बताया- आखिरी में लुटेरे मेरे पास आए और कैश लेकर खेत की तरफ भाग गए। हमने उतरकर देखा तो उनकी बाइक वहीं खड़ी थी। उसका नंबर नोट कर हम थाने में शिकायत करने पहुंचे।

बच्चे के हाथ से 50 रुपए भी छीन लिए

यात्रियों ने पुलिस को बताया- लुटेरे प्लेटिना बाइक पर आए थे। एक बदमाश ने कट्‌टा दिखाया जबकि दूसरा हमें धमकाकर जेवर, कैश और मोबाइल छीनने लगा। उसने एक बच्चे से हाथ से 50 रुपए भी छीन लिए।

एक महिला यात्री ने कहा- मैं राजनगर जाने के लिए बस में चढ़ी थी। लुटेरों ने मेरा मंगलसूत्र, मेरी बेटी की सोने की चेन और मेरे पास रखे 20 हजार रुपए छीन लिए। रुपए मैंने बेटी के इलाज के लिए रखे थे।

छतरपुर एसपी अगम जैन ने कहा- खजुराहो एसडीओपी सलिल शर्मा और राजनगर थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा मौके पर है। यात्रियों से पूछताछ कर रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर ने देश के सबसे सुरक्षित शहर होने की दिशा में भी कदम बढ़ा दिया, दुकानदारों को सीसीटीवी कैमरे लगाना अनिवार्य

इंदौर इंदौर ने देश के सबसे सुरक्षित शहर होने की दिशा में भी कदम बढ़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *