Monday , September 16 2024
Breaking News

भाजपा के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाना हमारा संकल्प : मंत्री राजवाड़े

सक्ती

जिला के सामुदायिक भवन में महिला एवं बाल विकास व समाज कल्याण मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े जी के द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान 2024 का भव्य शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में सक्ती जिले के सभी भाजपा जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित हुए जिन्होंने पार्टी के सिद्धांतों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प दोहराया।

कार्यक्रम की शुरूआत में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े सहित अन्य अतिथियों द्वारा भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के छायाचित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन किया गया। जिसके पश्चात मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य चुनाव जीतना नहीं है बल्कि एक सशक्त और समृद्ध भारत का निर्माण करना है जिसके लिए हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी लगातार विकसित भारत 2047 के प्रतिबद्ध हैं और उनके साथ हम सब भाजपा के कार्यकर्ता भी लगातार विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से आम जनता तक इस विषय को पहुंचा रहे हैं। साथ ही हम सभी को एकजुट होकर भाजपा के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचना है। एक अभियान के माध्यम से हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हर नागरिक भाजपा के विचारधारा से परिचित हो और इसका समर्थन करें। भाजपा ने देश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं और नीतियां बनाई हैं जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय में से एक है राम मंदिर का निर्माण, धारा 370, नई शिक्षा नीति 2020, जन धन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के माध्यम से लगातार जनता तक बीते 10 सालों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी पहुंचे हैं।

इस सदस्यता अभियान के आयोजन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा अपने सिद्धांतों और विचारधाराओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए संकल्पित है और इसके लिए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पूरी निष्ठा और समर्पण से काम करेंगे। यह अभियान निश्चित रूप से भाजपा के विकास और समाज के सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पहल पर छत्तीसगढ़ को मिलीं 240 ई-बसें

रायपुर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पहल पर पीएम ई-बस सेवा योजना के तहत भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *