Sunday , September 22 2024
Breaking News

Accident: प्रतिबंध के बाद भी महाराष्ट्र से एमपी में घुसी बस, ट्रक से टकराई, 8 यात्री घायल

Accident in MP:digi desk/BHN/ बुरहानपुर/  मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों पर प्रतिबंध के बावजूद बस महाराष्ट्र से बुरहानपुर में आई और एक ट्रक से टकरा गई। रविवार सुबह करीब पांच से छह बजे के बीच यह हादसा इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बुरहानपुर में रास्तीपुरा गेट के समीप हुआ। हादसे में आठ यात्री घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। यातायात सूबेदार हेमंत पाटीदार ने सुबह मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और बस व ट्रक की जानकारी संकलित की। सूबेदार पाटीदार के मुताबिक संबंधित बस चालक एवं संचालक पर कार्रवाई करेंगे। कोरोनाकाल में प्रतिबंध के बावजूद अलसुबह बस से यात्रियों का यहां लाया गया जो गलत है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को पूरी तरह नियंत्रित करने के लिए कलेक्टर प्रवीण सिंह ने महाराष्ट्र सीमा पर और सख्ती बढ़ा दी है। जिले की महाराष्ट्र से लगती तीनों चेकपोस्ट देड़तलाई, लोनी और इच्छापुर में पुलिस फोर्स बढ़ाने के साथ ही महाराष्ट्र से आने और जाने वाली यात्री बसों को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है।

कलेक्टर के अनुसार अब न तो महाराष्ट्र से कोई यात्री बस आएगी और न ही यहां से जाएगी। उन्होंने आम नागरिकों से अपील की है कि वे कुछ समय के लिए महाराष्ट्र के शहरों की यात्रा नहीं करें। कोरोना महामारी से निपटने में प्रत्येक नागरिक की महत्वपूर्ण भूमिका है। सभी के सहयोग से ही संक्रमण पर काबू पाया जा सकता है। हालांकि पहले बार्डर सील होने के कारण अब नाममात्र के लोग ही सीमा पर पहुंच रहे है, लेकिन अलसुबह महाराष्ट्र की बस का यहां आना कई सवाल खड़े कर रहा है। लोगों ने चेक पोस्ट की चैकिंग पर सवाल उठाए हैं।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *