Sunday , September 22 2024
Breaking News

पानी की टंकी से कूदने पर युवक की मौत

Young boy dies after jumping from water tank:digi desk/BHN/उज्जैन के भैरवगढ़ थाने के समीप स्थित पानी की टंकी से कूदकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। मृतक इंगोरिया के समीप ग्राम पलसोड़ा का रहने वाला था। पुलिस और पीएचई कर्मचारी ने युवक को टंकी से उतारने का प्रयास किया गया था, इसी दौरान वह नीचे कूद गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टीआई ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार सुबह भैरवगढ़ थाना के समीप स्थित पीएचई की पानी की टंकी पर एक युवक चढ़ गया था। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी। युवक को बचाने के लिए जैसे ही पुलिसकर्मी आगे बढ़े वह टंकी से नीचे कूद पड़ा। पुलिस को मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिससे उसकी शिनाख्त ग्राम पलसोड़ा भेरूलाल पुत्र अनार जी उम्र 40 साल के रूप में हुई। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया और उसके मृतक के स्वजन को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे।

गांव में ही करता था मजदूरी

पुलिस ने बताया कि भेरूलाल गांव में मां पदमा बाई के साथ रहता था। उसकी पत्नी करीब 5 साल पूर्व से छोड़कर चली गई थी तब से वह दो बच्चों और मां के साथ गांव में रहता था। करीब 1 वर्ष पूर्व उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। उसके बाद से वह मानसिक रूप से बीमार हो गया था। वह शनिवार सुबह गांव से उज्जैन पहुंचा। इसके बाद उसने टंकी पर चढ़कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों के संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन धर्म को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई है, प्रसाद में चर्बी मिलाने वाले को फांसी की सजा मिले

इंदौर  मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *