Saturday , September 14 2024
Breaking News

Crime: मकान मालकिन को SBI क्‍लर्क भेज रहा था अश्‍लील मैसेज, बैंक जाकर हॉकी से की धुनाई

  1. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण
  2. बैंककर्मी पूर्व में महिला के घर किराए पर रहता था
  3. आरोपी ने महिला के पति को भी अश्लील मैसेज भेजे

जोबट। एक बैंक क्लर्क को महिला को अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। महिला ने बैंक के सामने ही उसकी हॉकी से पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो भी सामने आया है।

जोबट थाना क्षेत्र का है मामला

पूरी घटना जोबट थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, स्टेट बैंक का असिस्टेंट क्लर्क एक महिला को अश्लील मैसेज भेज रहा था। इससे परेशान होकर महिला बैंक आई और शाखा के सामने ही उसकी हॉकी से जमकर पिटाई कर दी।

घटना का वीडियो भी सामने आया

इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि बैंककर्मी को दो लोग पकड़े हुए हैं और महिला उसे हॉकी से पीट रही है। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला के पति को भी भेजे अश्लील मैसेज

मामले में एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। आरोपी बैंककर्मी गोपाल भदौरिया महिला को लगातार परेशान कर रहा था। पीड़िता के पति को भी वह अश्लील मैसेज उस महिला के विषय में भेजता था, जिससे वह काफी परेशान हो गई थी। बैंककर्मी को हिरासत में लिया गया है।

महिला के घर पर किरायेदार था आरोपी

जांच में पता चला है कि आरोपी बैंककर्मी पूर्व में महिला के घर किराये पर रहता था। जब उससे घर खाली कराया तो वह लगातार परेशान कर रहा था। आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

सड़क परिवहन मंत्रालय लंबित मामलों के निपटान के लिए अक्टूबर में विशेष अभियान चलाएगा

नई दिल्ली  पिछले वर्षों की तरह सरकार ने 2 से 31 अक्टूबर तक लंबित मामलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *