Thursday , September 19 2024
Breaking News

UP: पुलिस भर्ती में गया पति, पत्नी ने बुला लिया आशिक, आधी रात को घरवालों ने कमरा खोला, फिर…

  1. प्रेमी ने ससुराल में शादीशुदा महिला से मुलाकात की
  2. ससुराल वालों ने बहू के प्रेमी और दोस्त की पिटाई की
  3. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में पत्नी की बेवफाई की घटना समाचारों की सुर्खियां बन गई हैं। एक युवक यूपी पुलिस सिपाही भर्ती की परीक्षा देने गया, तो पत्नी ने पीछे से अपने प्रेमी को कॉल कर घर बुला लिया। आधी रात को ससुराल वालों को सोता समझ कर महिला के कमरे में प्रेमी घुस गया। ससुराल वालों को जब बहू के कमरे से आवाजें आई, तो उन्होंने कमरे का गेट तोड़ दिया। उसके बाद सभी ने प्रेमी को पकड़कर बहुत पीटा।

पूरा मामला

महिला कोठीभार क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी तीन माह पहले श्यामदेउरवा क्षेत्र के रहने वाले युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी से बात किया करती थी। ससुराल वालों ने बताया कि महिला शादी से पहले कोठीभार क्षेत्र के रहने वाले युवक के प्यार में थी। घरवालों ने उसकी शादी हमारे लड़के से कर दी। बेटे के इधर-उधर जाने पर यह फोन पर अपने प्रेमी से बात किया करती थी।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा थी। विवाहिता का पति वहां गया था। इस दौरान विवाहिता ने मौके का फायदा उठाकर प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया। आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंच गया।

विवाहिता ने उसको घर के अंदर अपने कमरे तक ले गई। इस बीच उसका एक दोस्त बाहर बाइक के पास खड़ा रहा। दूसरा दोस्त उसके साथ घर के अंदर गया, लेकिन दूसरे कमरे में घुस गया। घरवालों को बहू के कमरे से आवाज आई, तो वह अंदर घुस गए।

उन्होंने प्रेमी व उसके दोस्त को पकड़ लिया। ग्रामीण भी आवाज सुनकर आ गए। उसके बाद बाद सभी ने मिलकर जमकर पिटाई की। इस बीच आरोपी का एक दोस्त बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पिटाई करने के बाद डायल 112 में सूचना दी।

मामले की कर रहे हैं जांच

थाना प्रभारी श्यामदेउरवा राहुल शुक्ला ने बताया कि डायल पुलिस सूचना मिलने पर दो युवकों को थाने लेकर आई है। दोनों ही संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए थे।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अलवर में ट्यूबवेल में बिजली के करंट से किसान की मौत, खेत में खुला पड़ा था तार

अलवर. अलवर के सदर थाना अंतर्गत किथूर ग्राम में ट्यूबवेल पर पानी लेने गए किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *