Thursday , September 19 2024
Breaking News

बेस्ट Fireboltt स्मार्टवॉच पर 90% तक की छूट, आज ही खरीदें

बेस्ट फायरबोल्ट स्मार्ट वॉच के बजट फ्रेंडली ने अमेज़ॅन से खरीदारी की है तो आपके लिए यहां मिल रही डायनामिक वाली डिलिवरी में काफी पैसे बच सकते हैं। इन पर ऐसा प्रोटोटाइप नहीं बल्कि सीधे-सीधे 90% तक का ऑफर दिया जा रहा है और इसकी मदद से आप हजारों बड़े आराम से बच सकते हैं। इन स्मार्टवॉच से कम कीमत पर प्लेसमेंट के लिए आपको जल्द ही कहीं और जगह मिल जाएगी।

इन स्मार्टवॉच का डिजायन, इनके लुक और अन्य फीचर्स सब उमदा हैं। इतने ही नहीं इन स्मार्टवॉच के फीचर्स बड़े-बड़े ब्रांड्स को भी देते हैं टक्कर। आपके बैंक ऑफर्स और डायरेक्टोलिट्स की मदद से काफी मात्रा में मिल जाएंगे।

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस 1.83" स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ स्मार्टवॉच: यह स्मार्टवॉच फायरबोल्ट निंजा कॉल प्रो है जो कई सारे नए फीचर्स से लैस है। इसका डिजाइन साइज भी काफी अच्छा है जो 1.83 इंच का है जो कि वाजिब से बड़ा आरामदायक है। किया जा रहा है। इस स्मार्टवॉच में एआई असिस्टेंस भी मौजूद है और इससे स्मार्टवॉच को ऑपरेट करना काफी आसान है। IP67 रेटिंग के कारण यह वॉटर और डस्ट के मामले में भी आपको निराश नहीं कर सकता स्टील, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच: 120+ स्पोर्ट्स मॉड्स वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच करीब 86% तक मिलती है। मेटल बॉडी की होने के कारण यह स्मार्टवॉच काफी दमदार फीचर्स से भी लैस है अगर आप रहते हैं, तो यह स्मार्टवॉच आपको ऐसे फीचर्स भी दे रही है, जिनकी मदद से आप स्टेप काउंटर, स्लीप क्वालिटी और हार्ट-रेंज मॉनिटरिंग भी आराम से कर सकते हैं। हैं।

फायर-बोल्ट डायमंड लक्ज़री स्टेनलेस स्टील स्मार्ट वॉच: 750 पीक ब्राइटनेस से लैस यह स्मार्टवॉच सूरज की रोशनी में भी आरामदेह है और इसकी दूसरी सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसकी मदद से आप जब भी पिरोएंगे, उसे मैसेज और कॉल भी कर सकते हैं। 300 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मॉड वाली इस स्मार्टवॉच को आप सिर्फ स्टाइलिश नहीं दिखाएंगे बल्कि अलग-अलग स्पोर्ट्स इवेंट में आपने कितनी कीमत की है, इसकी जानकारी भी आपको मिल जाएगी।

फायर-बोल्ट एआरसी AMOLED ऑलवेज ऑन कर्व्ड डिस्प्ले स्मार्टवॉच: ऑलवेज ऑन डिस्प्ले स्मार्टवॉच का यह मॉडल आपको 49.8 इंच के मॉडल के साथ दिया जा रहा है। यह मॉडल लॉन्च होने के बाद से ही इनवेस्टमेंट की पसंद बन गई है और यही वजह है कि 2 हजार रुपये से कम कीमत में कर्व्ड स्टाइल्स का डिज़ाइन, स्केल स्केल, कोलसेल कॉलिंग और वॉटर लॉजिस्टिक्स जैसे फीचर से लैस होने की वजह से यह स्मार्टवॉच 2 पिछले महीने हजारों से भी ज्यादा लोगों के जरिए ही निकाली गई है।

फायर-बोल्ट विजनरी 1.78" AMOLED ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच: TWS स्मार्टवॉच को केवल इस्तेमाल करना आसान नहीं है, बल्कि इसकी मदद से आपको अलग-अलग में भी कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। 60 का रिफ्रेश रेट और 100+ स्पोर्ट्स मॉड वाली यह स्मार्टवॉच , वॉइस असिस्टेंस के साथ आ रही है और इससे आपकी स्मार्टवॉच की कई सारी सुविधाएं संचालित हो सकती हैं। लेख लिखे जाने तक यह स्मार्टवॉच 83% तक की छूट पर बिक रही है और इसे जुलाई महीने में 5 हजार से भी ज्यादा बार खरीदा गया है। खरीद लिया है.

About rishi pandit

Check Also

जानिए साइबर ठगी से बचने का शानदार तरीका

हाल के दिनों में देश में साइबर ठगी के मामले तेजी से बढ़े हैं, और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *