Friday , September 20 2024
Breaking News

Kolkata Murder Case: संजय था अश्लील वीडियो का आदी, वारदात की रात गर्लफ्रेंड से मांगा था न्यूड फोटो, फिर किया घिनौना अपराध

  1. वारदात से पहले संजय रॉय रेड लाइट एरिया पहुंचा
  2. रात को संजय रॉय ने दोस्त संग शराब का सेवन किया
  3. पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदी घोष का भी हुआ पोलीग्राफी टेस्ट

कोलकाता। कोलकाता रेप मर्डर केस ने सीबीआई की एंट्री के बाद से रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी संजय रॉय सहित कई लोगों के पॉलीग्राफ टेस्ट हुए, जिसमें कई चौंकाने की जानकारी सामने आई है। लाई डिटेक्टर टेस्ट में संजय रॉय ने सीबीआई को बताया कि वारदात के घंटे पहले दोस्त के साथ शराब पीकर रेड लाइट एरिया पहुंचा था, लेकिन उसने दावा किया कि उसने यौन संबंध नहीं बनाए थे।

संजय रॉय ने बताया कि वह जब रेड लाइट एरिया जा रहा था, तब उसको रात में एक लड़की दिखाई दी। उसने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।

वारदात की रात संजय रॉय रेड लाइट एरिया पहुंचा

संजय रॉय ने दोस्त के साथ शराब पीकर रेड लाइट एरिया जाने का प्लान बनाया। वह वहां गया, लेकिन फिर दक्षिण कोलकाता के दूसरे रेड लाइट एरिया चेतला में पहुंच गया।

चेतला जाते समय उसको एक लड़की मिली, जिसके साथ उसने छेड़छाड़ की। सुबह 4 बजकर 3 मिनट पर वह रजेकर हॉस्पीटल के सेमिनार हॉल के गलियारे में पहुंचा। उसने पॉलीग्राफ टेस्ट (लाई डिटेक्टर टेस्ट) में चौंकाने वाली बात कही। उसने बताया कि वह नौ अगस्त की रात सेमिनार हॉल में पहुंच, तो पीड़िता को मरा हुआ पाया था। डॉक्टर को ऐसी हालत में देख में डर गया था, इसलिए वहां से भाग गया।

फोन पर मिली अश्लील वीडियो

सीबीआई को आरोपी के फोन से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। वह गंदी वीडियो देखने का आदी था। सीबीआई मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदी घोष को भी संदिग्ध मान रही है।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीखी प्रतिक्रिया दी

कटरा पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीखी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *