Thursday , September 19 2024
Breaking News

National: लेडी डॉक्टर से रेप एंड मर्डर केस में CBI की एंट्री, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया जांच का आदेश

कलकत्ता। कलकत्ता हाई कोर्ट ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप के बाद महिला डॉक्टर की हत्या कर दी गई थी। इस रेप एंड मर्डर केस की जांच अब सीबीआई करेगी। कोर्ट ने यह आदेश देते हुए सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने को कहा है।

कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि वह इस मामले से जुड़े सभी अहम सबूत कल सुबह 10 बजे तक सीबीआई को सौंप दें। इस मामले में पुलिस के पास सबूत के तौर पर अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज व बयान हैं।

लेडी डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता

कोलकाता में लेडी डॉक्टर का रेप के बाद मर्डर कर दिया गया था। उसके बाद से देश भर के डॉक्टर्स में आक्रोश है। इस मामले के बाद से एक बार फिर महिला सुरक्षा का मुद्दा सभी के लिए चिंता का विषय बन गया है। मामले की पोस्टमार्ट रिपोर्ट से सामने आया कि लेडी डॉक्टर को बर्बरता के साथ मारा गया था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासे

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला डॉक्टर के साथ रेप की पुष्टि हुई थी। उसके शरीर के हर हिस्से पर चोट के निशान थे। उसकी पसलियां टूटी हुई थी। उसकी गर्दन की हड्डी भी टूटी थी। आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या की।

शराब पीकर पॉर्न देखने का आदी

पुलिस ने कहा कि लेडी डॉक्टर ने अंतिम समय तक आरोपी से बचने की कोशिश की थी। यह उनके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलती है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों से पता चला कि आरोपी नशे में पोर्न वीडियो देखने का आदी था। घटना वाली रात भी उसने अस्पताल के पीछे वाले रास्ते में शराब पीकर पोर्न वीडियो देखी थी। उसके बाद उसी रास्ते से सेमिनार हॉल में घुस आया था। सेमिनार हॉल में लेडी डॉक्टर सोने के लिए गई थी।

About rishi pandit

Check Also

बिहार के चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांड ने अपने पद से इस्तीफा दिया, चुनाव लड़ने की अटकलें

पूर्णिया बिहार के चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांड ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *