Friday , September 27 2024
Breaking News

National: नामी कैफे के वॉशरूम में चल रहा था ‘गंदा खेल’… सामने आई हकीकत तो लड़कियों के उड़ गए होश

  1. बेंगलुरु बीईएल रोड पर स्थित है कैफे
  2. आरोपी ने डस्टबिन में कर रखा था छेद
  3. दो घंटे तक वॉशरूम में की गई रिकॉर्डिंग

बेंगलुरु/ बेंगलुरु के नामी कैफे से हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है, जहां कैफे के लेडीज वॉशरूम में महिलाओं की रिकॉर्डिंग की जा रही थी। इसका खुलासा कैफे में पहुंची एक कस्टमर द्वारा किया गया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह मामला बेंगलुरु बीईएल रोड स्थित ‘थर्ड वेव कॉफी’ (Third Wave Coffee) नामक कैफे से जुड़ा है। यहां एक कर्मचारी द्वारा लेडीज वॉशरूम में रिकॉर्डिंग की जा रही थी। कर्मचारी ने शौचालय में रखे कूड़ेदान में मोबाइल छिपा दिया था। बताया गया कि कर्मचारी ने करीब दो घंटे तक वॉशरूम में रिकॉर्डिंग की थी।

कस्टमर ने साझा किया अनुभव

यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। कैफे पहुंची एक कस्टमर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है। कस्टमर ने बताया कि कर्मचारी ने मोबाइल को डस्टबिन में छुपा दिया था और वीडियो मोड ऑन कर दिया था। कर्मचारी ने डस्टबिन में एक छेद भी कर रखा था, जिससे सिर्फ कैमरा ही दिखाई दे रहा था। कस्टमर ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

कैफे प्रबंधन ने दी सफाई

यह घटना सामने आने के बाद कैफे प्रबंधन ने सफाई दी है। प्रबंधन ने कहा, ‘हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी प्राथमिकता है। कॉफी शॉप की नीति सख्त है और बीईएल रोड स्टोर में संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत नौकरी से निकाल दिया गया है, साथ ही आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।’

About rishi pandit

Check Also

चैनपुर राज परिवार के सदस्य एवं भाजपा के प्रदेश मंत्री रह चुके विवेक भवानी सिंह ने थमा कोंग्रस का हाथ

रांची चैनपुर राज परिवार के सदस्य एवं भाजपा के प्रदेश मंत्री रह चुके विवेक भवानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *