Saturday , September 21 2024
Breaking News

अजय देवगन की फिल्म को बेहद धीमी शुरुआत, लंबे समय में सबसे खराब ओपनिंग

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज दोनों ही नई फिल्‍में 'औरों में कहां दम था' और 'उलझ' का हाल बुरा है। दोनों ही फिल्‍मों की बहुत खराब शुरआत हुई है। खासकर 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन और तब्‍बू जैसे स्टार पावर के बावजूद यह फिल्‍म पहले दिन बुरी तरह पिटी है। यह बीते कई साल में अजय देवगन की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्‍म बन गई है। इन फिल्‍मों की पहले दिन की कमाई का हाल ये है कि 8 दिन पुरानी MCU की 'डेडपूल एंड वुल्‍वरीन' ने इन दोनों की कुल कमाई से भी अध‍िक का बिजनस किया है।

'औरों में कहां दम था' के डायरेक्‍टर नीरज पांडे हैं। वह 'स्‍पेशल 26', 'ए वेन्‍सडे' और 'बेबी' जैसी एक्‍शन-थ्र‍िलर फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उन्‍होंने अपना जॉनर बदला है और बुरी तरह असफल हुए हैं। यह फिल्‍म पहले 2023 में ही रिलीज होने वाली थी। तीन बार पोस्‍टपोन हो चुकी यह फिल्‍म अब जब थ‍िएटर में रिलीज हुई, तो बड़े स्‍टार्स की मौजूदगी के बावजूद शोज में ओपनिंग डे पर 100 में से करीब 80 सीटें खाली ही नजर आई हैं।

'औरों में कहां दम था' ने कमाए महज 2.10 करोड़ रुपये

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'औरों में कहां दम था' ने पहले दिन 2.10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। फिल्‍म की कमाई में आगे वीकेंड में थोड़ी उछाल की संभावना है, लेकिन बहुत उम्‍मीद करना भी बेमानी होगी। यह एक मैच्‍योर रोमांटिक ड्रामा है, जिसको लेकर हमारे भारतीय दर्शक अब तक बहुत उत्‍साहित नहीं रहे हैं। हालांकि, इसका अंदेशा मेकर्स को भी लग चुका है, क्‍योंकि तभी फिल्‍म के प्रमोशन पर बहुत खर्च नहीं किया गया है।

'उलझ' ने ओपनिंग डे पर किया सिर्फ 1.10 करोड़ का कारोबार

दूसरी ओर, जान्‍हवी कपूर की 'उलझ' ने पहले दिन महज 1.10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस फिल्‍म के शोज में दर्शक नदारद ही दिखे हैं। औसत ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी करीब 13% रही है। 'उलझ' एक बढ़‍िया स्‍पाई थ्र‍िलर बनते-बनते रह गई है। कोरोना महामारी के बाद जिस तरह से दर्शकों का मिजाज बदला है, यह ऐसी फिल्‍म है जिसे आप घर की स्‍क्रीन पर ही देखना चाहेंगे।

फर्स्‍ट वीकेंड के बाद डूब जाएगी दोनों की नैया

कुल मिलाकार, दोनों ही नई बॉलीवुड रिलीज ने पहले ही दिन बुर तरह निराश किया है। इन दोनों की कुल कमाई से भी अध‍िक 4.25 करोड़ रुपये का कारोबार शुक्रवार को 'डेडपूल एंड वुल्‍वरीन' ने किया है। साफ है कि 'औरों में कहां दम था' और 'उलझ' इन दोनों को ही फर्स्‍ट वीकेंड के बाद सोमवार से लाखों की कमाई से संतोष करना पड़ सकता है।

About rishi pandit

Check Also

कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी के लिये लोगों से अपील की

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी को लेकर दर्शकों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *