Thursday , September 19 2024
Breaking News

Crime: कांवर लेने के लिए पति गया हरिद्वार, तो प्रेमी संग पत्नी हुई फरार… घर में रह गए ससुर अकेले

  1. दिल्ली में अपनी कांवड दोस्त को देकर पति लौटा घर
  2. जेवर और डेढ़ लाख रुपये लेकर महिला हुई है फरार
  3. पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू कर दी है मामले की जांच

National alwar news husband went to get kanwar haridwar wife run away with her boyfriend: digi desk/BHN/इंदौर/ राजस्थान के अलवर जिले में एक महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। महिला का पति कांवड लेने हरिद्वार गया था। पत्नी के गायब होने की सूचना मिलते ही पति दिल्ली में अपनी कांवड एक दोस्त को देकर तुरंत घर लौटा। महिला अपने साथ घर में रखे डेढ़ लाख रुपये भी लेकर चली गई।

कांवड़ दोस्त को देकर घर आया पति

दरअसल, रैणी कस्बे के एक गांव में रहने वाला युवक अपने दोस्तों के साथ कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। घर में विकलांग पिता, पत्नी और बेटा था। पिता ने मामले की सूचना बेटे को फोन पर दी। उस दौरान युवक अलवर लौट रहा था। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जेवरात और कैश लेकर भागी

पीड़ित ने बताया कि पत्नी घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपये लेकर गई है। युवक ने कांवड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे। उसने पैसे अपनी पत्नी को सुरक्षित रखने के लिए दिए थे। गांव में कांवड़ लेकर एक कार्यक्रम होना था, उसके लिए धनराशि एकत्रित की गई थी।

इस मामले की जांच डिप्टी एसपी मनीष मीणा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि औरत बालिग है और मर्जी से प्रेमी के साथ गई है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा, ‘महिला पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हुई है। लोगों से पूछताछ कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।’

About rishi pandit

Check Also

मणिपुर में घुसपैठियों को रोकने की कवायद, भारत-म्यांमार सीमा पर बाड़ लगाने के काम में आई तेजी

नई दिल्ली केंद्र सरकार ने भारत और म्यांमार के बीच 1,610 किलोमीटर लंबी अंतरराष्ट्रीय सीमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *