Thursday , September 19 2024
Breaking News

केरल: वायनाड जा रही केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज की कार दुर्घटना का शिकार

वायनाड
केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज की गाड़ी बुधवार को हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में मंत्री को मामूली चोटें आईं और उनका इलाज मंजीरी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। यह हादसा उस समय हुआ जब वीना जॉर्ज वायनाड जा रही थीं। वो वायनाड भूस्खलन में मृतकों के परिवारों और घायलों से मिलने जा रही थी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जॉर्ज को मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल उनका इलाज चल रह है।

फिर से शुरू किया गया बचाव कार्य
बता दें कि वायनाड मे मंगलवार को खराब मौसम के कारण रोके गए बचाव अभियान बुधवार सुबह फिर से शुरू हो गए। सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) और दमकल की टीमें वायनाड जिले के मुंडक्कई के छोटे से इलाके में बचाव अभियान चला रही हैं। एनडीआरएफ कमांडर अखिलेश कुमार ने कहा कि मंगलवार रात 10 बजे तक 70 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका
उन्होंने कहा कि आशंका है कि और लोग फंसे हुए हैं। खराब मौसम और बारिश के कारण मंगलवार को बचाव अभियान रोकना पड़ा था। उन्होंने कहा कि नदी के दूसरी तरफ एक रिसॉर्ट और एक मस्जिद में लोगों को पनाह दी गई है। बारिश हो रही है, ऐसे में भूस्खलन का खतरा बना हुआ है। प्रादेशिक सेना की 122वीं इन्फैंट्री बटालियन के जवान भी बचाव अभियान चलाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। एक अधिकारी ने ऑनमनोरमा को बताया कि अगर मौसम में सुधार होता है तो हेलीकॉप्टर सेवाओं को भी शामिल किया जा सकता है।

About rishi pandit

Check Also

न्यायालय वैवाहिक बलात्कार से जुड़ी याचिकाएं सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने पर विचार करेगा

नई दिल्ली उच्चतम न्यायालय ने  कहा कि वह इस जटिल प्रश्न से जुड़ी याचिकाओं को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *