Sunday , October 6 2024
Breaking News

Amazon Sale 2024: Refurbished Laptops पर पाएं भारी डिस्काउंट

Best Refurbished Laptop खरीदना है तो आपको अमेजन पर कई अच्छे ऑप्शन्स मिल जाएंगे। इनके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है और साथ ही इनके फीचर्स भी कमाल के हैं। अगर आपको बिंज वॉचिंग करनी है या फिर बच्चों को ऑनलाइन क्लास करानी तो इनकी वीडियो क्वालिटी आपको काफी पसंद आएगी। साथ ही साउंड क्वालिटी से लेकर बैटरी बैकअप तक सभी कुछ बढ़िया मिलेगा। इनका डिजाइन भी काफी पोर्टेबल है जिससे इन्हें आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Amazon Sale 2024 में रिफर्बिश्ड लैपटॉप्स को 25,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। आप इन्हें 657 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। ऑफिस से लेकर पर्सनल काम तक के लिए ये सभी लैपटॉप अच्छा परफॉर्म करेंगे।

(Refurbished) Dell Latitude Laptop 5400:

इंटेल कोर आई 5 मोबाइल 8 जेन प्रोसेसर के साथ यह लैपटॉप मल्टीटास्किंग में कमाल है। Dell Laptop में 16 जीबी की रैम और 512 जीबी की एसएसडी दी गई है जिसके साथ प्रोसेसिंग बेहद ही स्मूद रहेगी। वहीं, बिंज वॉचिंग या ऑनलाइन क्लास के लिए 14 इंच का एफएचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह विंडोज 10 प्रो पर काम करता है और मल्टीपल पोर्ट्स भी दिए गए हैं जिनकी मदद से कई डिवाइसेज के जो इस लैपटॉप के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा।

(Refurbished) Lenovo ThinkPad Laptop:

इस लैपटॉप का डिजाइन काफी अच्छा है और ये ऑफिस के लिए भी सही रहेगा। Lenovo Laptop में विंडोज 10 प्रो के साथ एमएस ऑफिस का सपोर्ट दिया गया है जिससे ऑफिस के सारे काम आसानी से हो जाते हैं। यह बेहद ही पतला और लाइटवेट है जिससे इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है। इसमें मल्टीटास्किंग के लिए 5 जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी एसएसडी दी गई है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी गई है।

(Refurbished) HP C640 Laptop:

फास्ट परफॉर्मेंस और किफायती कीमत में आने वाला यह HP Laptop स्लीक डिजाइन के साथ बनाया गया है। इसमें विंडोज 11 प्री-इंस्टॉल्ड है और इंटेल कोर आई5 10 जनरेशन प्रोसेसर दिया गया है। क्रिस्प और ब्राइट डिस्प्ले के लिए 14 इंच का एफएचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ वीडियो देखना का मजा दोगुना हो जाएगा। सारे टास्क पूरे करने के लिए इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स मौजूद है। इसमें पावर कनेक्टर और माइक्रोफोन कॉम्बो जैक के साथ ब्लूटूथ 5.0 उपलब्ध कराया गया है

(Refurbished) Lenovo ThinkPad Thin & Light Laptop:

चाहें प्रोफेशनल हो या स्टूडेंट्स ये Lenovo ThinkPad Laptop सभी के लिए बेस्ट रहेगा। इसका स्लिम और लाइटवेट डिजाइन इसे एक स्टाइलिश ऑप्शन बनाता है। इसमें इंटेल टर्बो बूस्ट, 8 जीबी रैम और 1 टीबी एचडीडी स्टोरेज दी गई है जिसके साथ बेहद ही फास्ट परफॉर्मेंस मिलती है। एक ऐप से दूसरी ऐप पर जाने, हैवी सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करने या ब्राउजिंग करने जैसे सभी टास्क को पूरा करने के लिए इंटेल एचडी ग्राफिक्स 620 है। इसके साथ ही ब्लूटूथ 4.1 के साथ वायरलेस कनेक्शन दिया गया है।

(Renewed) DELL Latitude 5490 Laptop:

6 महीने की वारंटी वाला यह लैपटॉप फास्ट प्रोसेसर से लैस है। DELL Latitude Laptop में इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर दिया गया है जिसके साथ पेयर करने के लिए 16 जीबी की रैम और 512 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसमें 14 इंच का एफएचडी एंटी ग्लेयर डिस्प्ले है जिसके साथ वीडियो क्वालिटी कमाल की रहेगी। इसमें इंटीग्रेटेड इंटेल एचडी ग्राफिक्स 620 दिया गया है। इसमें एमएस ऑफिस 2016 भी मौजूद है।

About rishi pandit

Check Also

PhonePe और Google Pay से बच्चों के दैनिक खर्चों को नियंत्रित करने के आसान तरीके

PhonePe और Google Pay ने उन मां-बाप को बड़ी राहत दी है, जो अपने बच्चों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *