Tuesday , September 17 2024
Breaking News

National: पति ने छोटे भाई से करवाई गर्भवती पत्नी की शादी, भाभी के प्यार में दीवाना था देवर, परिजन बने बाराती

  1. भाभी को देखते ही देवर को प्यार हो गया
  2. महिला के पति ने छोटे भाई से शादी करवा दी
  3. कोर्ट मैरिज के बाद मंदिर में लिए सात फेरे

National uttar pradesh jaunpur husband got pregnant wife married to younger brother family members became wedding guests: digi desk/BHN/जौनपुर/ उत्तर प्रदेश के जौनपुर से शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां गर्भवती भाभी ने देवर के साथ मंदिर में शादी रचाई है। इस विवाह में महिला का पति बाराती बना। आरोप है कि महिला का संबंध अपने देवर से था। इसकी जानकारी पति को हुई तो उसने पत्नी के साथ रहने से इनकार कर दिया और कहा कि बीवी के पेट में पल रहा बच्चा मेरा नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, बीबीपुर गांव के रहने वाले शिरोमणि गौतम के बेटे बहादुर गौतम का विवाह 26 मई 2023 को सरायख्वाजा निवासी सीमा गौतम के हुआ था। दोनों पक्षों ने धूमधाम से शादी की थी। परिवार में सब कुछ अच्छा चल रहा था।

पत्नी का छोटे भाई के साथ था संबंध

कुछ दिनों बाद बहादुर ने अपने घरवालों को बताया कि उसकी पत्नी सीमा का अवैध संबंध उसके छोटे भाई सुंदर के साथ है। माता-पिता ने बहादुर को समझाकर मामले को शांत कराया। इस बीच महिला गर्भवती हो गई। इसके बाद बहादुर ने सीमा को अपनाने से मना कर दिया। बहादुर का कहना था कि यह बच्चा उसका नहीं, बल्कि उसके छोटे भाई का है।

पूर्व पति ने दिया आशीर्वाद

धीरे-धीरे यह बात गांव में फैल रही। इसके बाद घरवालों की मर्जी से सीमा और सुंदर गौतम ने कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर सात फेरे लिए। मंदिर में सीमा का पूर्व पति बहादुर गौतम बाराती बनकर पहुंचा और नए जोड़े को आशीर्वाद दिया।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री अमित शाह का 370 पर पोस्ट, पीएम मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *