Sunday , September 8 2024
Breaking News

कांवड़ यात्रा में बवाल : कांवड़ खंडित होने पर शिवभक्त कांवडियों का गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर हंगामा, कार में तोड़फोड़

गाजियाबाद
गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर शनिवार को कांवड़ियों ने एक कार में तोड़-फोड़ कर पलट दिया। आरोप है कि कार चालक ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी। इससे कांवड़ खंडित हो गई। इसके बाद कांवड़िए आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

हाईवे पर लगा जाम, कार चालक की पिटाई
हाईवे पर जाम लगने लगा, लेकिन कांवड़िए कार पर चढ़कर डंडे बरसाते रहे। कार में बैठे ड्राइवर को भी बाहर खींच लिया। उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच पुलिस पहुंची। कांवड़ियों से बात करके उन्हें शांत कराया। ड्राइवर को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पिछले 5 दिन में यह कांवड़ियों का तीसरा बड़ा हंगामा है।

सड़क किनारे खड़े लोग वीडियो बनाते रहे
शनिवार दोपहर कांवड़ियों का एक जत्था मुरादनगर के गांव रावली से गुजर रहा था। श्रीहंस इंटर कॉलेज के सामने एक कार तेजी से रावली-सुराना रोड की तरफ से आई। चूंकि कांवड़ियों की संख्या की अधिक थी। इस वजह से मेरठ से गाजियाबाद आने वाले रोड की लेन बंद कर दी गई। गाजियाबाद से मेरठ जाने वाली लेन पर ही सारी गाड़ियां चल रही थीं। पता चला है कि एक कांवड़िया भी उस लेन पर चल रहा था। ये कार उससे टच हो गई। इससे उसकी कांवड़ नीचे जमीन पर आ गई। इसके बाद कांवड़ियों ने हंगामा शुरू किया। उनका कहना था कि कार की टक्कर से कांवड़ खंडित हो गई है। कुछ कांवड़ियों ने ड्राइवर को बाहर खींच लिया। उसकी पिटाई शुरू कर दी। लोग सड़क के किनारे खड़े थे। लेकिन उन्होंने कांवड़ियों को रोका नहीं। बल्कि वीडियो बनाते रहे। करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अलवर में बारहवीं के छात्र ने फांसी लगाई, बहन को जीजा के प्रताड़ित करने से था परेशान

अलवर. अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र लक्ष्मी नगर में एक बारहवीं कक्षा में पढ़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *