Sunday , September 8 2024
Breaking News

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में प्रेमिका के साथ ठहरे युवक का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ

बुलंदशहर

यूपी के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में प्रेमिका के साथ ठहरे युवक का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही जांच पड़ताल की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं, मृतक के परिजनों ने युवती पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला पक्का बाग के रहने वाला 22 साल का तुषार सैनी एक मोबाइल की दुकान पर काम करता था। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ की एक युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।  शुक्रवार रात एक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रुका था। जानकारी के मुताबिक युवती अलीगढ़ से सिकंदरा बाद आई हुई थी और दोनों एक होटल में रुके हुए थे। तुषार के ताऊ देवेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार करीब 2 बजे भतीजी ने उसे फोन कर सूचना दी कि तुषार का शव होट में पड़ा हुआ है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक का शव बेड पर है और पंखे से एक चादर बंधी हुई है। वहीं, पास में उसकी प्रेमिका भी खड़ी थी।

परिजनों का अंदेशा है कि युवक की हत्या की गई है। वहीं, उसके गले पर कोई निशान नहीं है। उसकी हत्या में कई अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस भी होटल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में कोतवाल रवि रतन सिंह ने बताया कि शव को पीएस के लिए भेजा गया है। इस संबध में अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अलवर में बारहवीं के छात्र ने फांसी लगाई, बहन को जीजा के प्रताड़ित करने से था परेशान

अलवर. अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र लक्ष्मी नगर में एक बारहवीं कक्षा में पढ़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *