Sunday , September 8 2024
Breaking News

अक्षय कुमार का करारा जवाब: एक साल में 4 फिल्में करने पर उठे सवालों का दिया जवाब

अक्षय कुमार पिछले कुछ साल से करियर में बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पिछले एक-दो साल में आईं उनकी सभी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्टर साल में कम से कम चार फिल्में करते हैं। इसी के लिए अब अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा है, जिस पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

Akshay Kumar हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा' में नजर आए, जो दर्शकों को थिएटर्स तक भी नहीं खींच पाई। पिछले दो-तीन साल में अक्षय की लगातार 9 फिल्में फ्लॉप रही हैं, पर अक्षय ने अपने काम करने का तरीका कभी नहीं बदला। हाल ही एक्टर ने गजल अलघ को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की और ट्रोल किए जाने पर करारा जवाब दिया।

'बाकी दिन क्या तेरे घर आऊं?'

अक्षय ने बताया कि लोग उनसे सवाल करते हैं कि वो एक ही साल में 4 फिल्में क्यों करते हैं। एक ही फिल्म पर फोकस क्यों नहीं करते। वह आगे बोले, 'चलो मैं साल में एक ही पिक्चर कर लेता हूं, पर फिर बाकी दिन क्या करूंगा? तेरे घर में आऊं?' अक्षय ने आगे कहा कि वो लोग बहुत खुशनसीब होते हैं, जिन्हें काम मिलता है।

'जिन्हें काम मिल रहा है, उन्हें तो करने दो'

उन्होंने कहा, 'जो लोग दूसरों के लिए बोलते हैं कि ये बहुत काम करता है तो समझ लो कि वो बहुत लकी हैं, जिन्हें काम मिल रहा है। नहीं तो, यहां काम नहीं मिलता। कोई ना कोई ये बोलते नजर आता है कि काम नहीं है, बेरोजगारी है।' अक्षय ने कहा कि जिसे काम मिल रहा है, उसे काम करने दिया जाए। मालूम हो कि अक्षय कुमार की पिछली हिट फिल्म 'सूर्यवंशी' रही थी, जो साल 2021 में रिलीज हुई। इसके बाद से रिलीज हुईं उनकी फिल्में फ्लॉप रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

करीना ने करिश्मा को अपना आइकन,मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *