Sunday , September 8 2024
Breaking News

Crime: पैसों के लिए बॉयफ्रेंड को धोखा देने की थी प्लानिंग, खुद फंस गई, प्रेमिका का कांड जानकर दंग रह जाएंगे

  1. पुलिस ने दो अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार
  2. बार-बार बयान बदलने पर पुलिस को हुआ शक
  3. हिस्ट्रीशीटर रजनीश मिश्रा की पुलिस को तलाश

National uttar pradesh shahjahanpur sonam saxena 21 lakh girl wanted to trap her boyfriend got trapped herself: digi desk/BHN/शाहजहांपुर/  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 21 लाख रुपये की लूट का हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी को पैसे ने देने के लिए दो दोस्तों के साथ मिलकर फर्जी लूट की घटना को अंजाम दिया। फिर पुलिस में 21 लाख रुपये की लूट की शिकायत दर्ज करवा दी। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो हैरान रह गई और पूरा मामला सामने आ गया।

पैसों की लालच में प्रेमी से धोखा

इसके लिए युवती ने दो लोगों को पैसों का लालच दिया और फर्जी लूट का षड्यंत्र रच डाला। हालांकि पुलिस की जांच में मामला फर्जी निकाला। पुलिस ने युवती और उसके दो साथियों को अरेस्ट कर लिया है। इसी के साथ उसके प्रेमी की तलाश है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 22 जुलाई को चिनौर क्षेत्र की रहने वाली सुमनलता उर्फ सोनम सक्सेना ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ 21 लाख रुपये की लूट हुई है। सोनम ने अपने प्रेमी रजनीश मिश्रा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। जब पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की तो युवती और रजनीश की मोबाइल चैट सामने आई।

जांच में पता चला कि रजनीश ने सोनम के लिए एक घर खरीदा था, लेकिन मकान को युवती ने बेच दिया। पैसों को लेकर दोनों के संबंधों में खटास पड़ गई थी। ऐसे में सोनम ने फर्जी लूट की साजिश रची।

बैग में पैसों की जगह किताबें थीं

इस मामले में संजय कुमार (एसपी सिटी) ने कहा कि कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रजनीश मिश्रा और सोनम सक्सेना का आपस में संबंध था। युवती ने पैसा छिपा दिया था। एक बैग में बुक्स भरकर रजनीश के बताए पते पर देने के लिए घर से ई-रिक्शा से निकली थी।

रास्ते में बैग पीछे से बाइक पर आए कामरान और शाकिब ने छीन लिया। इसके बाद फर्जी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने युवती और दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार हिस्ट्रीशीटर की तलाश जारी है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अजमेर में 22 भेड़ों की दर्दनाक मौत, बारिश के कारण ढही पक्की दीवार में दबीं

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में बारिश लगातार अपना कहर बरपा रही है। बीते दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *