Sunday , October 6 2024
Breaking News

MP: जलती चिता से बाहर निकाल लिया महिला का अधजला शव, दोनों पंजे थे गायब, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

  1. महिला की हत्या की आशंका में परिजनें ने जलती चिता से शव निकाला
  2. मायके वालों को अनजान ने फोन कर बताया, बेटी को जलाया जा रहा
  3. अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया राजगढ़ अस्पताल

Madhya pradesh rajgarh half burnt body of woman taken out from burning pyre in rajgarh in laws accused of murder: digi desk/BHN/राजगढ़। राजगढ़ में महिला की हत्या की आशंका में शव को जलती चिता से बाहर निकाल लिया गया, हालांकि तब तक शव आधे से अधिक जल चुका था। उसके पैर के दोनों पंजे गायब थे। घटना कालीपीठ थाने के गांव टांडी खुर्द की है, जहां हत्या की आशंका में महिला के मायके पक्ष वालों ने पुलिस के साथ मिलकर शव को चिता से बाहर निकाला। इसके जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस के साथ मायके पक्ष वाले पहुंचे

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मणपुरा की रहने वाले रामचंद्र तंवर की बेटी रीना का विवाह लंबे समय पहले कालीपीठ थाने के गांव टांडी खुर्द में मिथुन तंवर के साथ हुआ था। रीना के साथ ससुराल पक्ष के लोग आए दिनों विवाद करते थे। जिसके कारण वह कभी मायके आ जाती थी तो समझौते के बाद पिता व भाई उसे वापस ससुराल छोड़ देते थे।

अंजान व्यक्ति ने फोन कर दी जानकारी

सोमवार को लड़की के भाई व परिवार के सदस्यों को सूचना मिली की तुम्हारी बहन अब नहीं रही और उसके शव को जलाया जा रहा है। इसके बाद लक्ष्मणपुरा से लड़की के पिता कालीपीठ थाने पहुंचे व बेटी की सुसराल पक्ष पर हत्या करने के आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद की मांग की। इसके बाद परिवार के सदस्य कालीपीठ पुलिस के साथ टांडी खुर्द गांव जा पहुंचे।

80 फीसदी जल चुका था शव

मायके वालों ने वहां देखा तो रीना का शव 80 फीसद से अधिक जल चुका था। ऐसे में परिवार के सदस्यों ने पुलिस की मदद से पानी डालकर चिता को बुझाते हुए रीना के शव को बाहर निकाला। चेक किया तो उसके पैर के दोनों पंजे गायब थे। इसके बाद शव को लेकर राजगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे। अब पीएम के बाद तस्वीर साफ होगी।

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

महिला के भाई विष्णु तंवर ने बताया कि पहले लड़ाई-झगड़े होते थे। लड़ाई करके यहां भगा देते थे और हम समझौता करके वापस छोड़ आते थे। अबकी बार लड़ाई की या मारा-पीटा यह तो ससुराल वाले जानें व लड़की जानें। उनको तो मारा है।

भाई ने बताया कि हमको तब पता लगा जब किसी अंजान व्यक्ति ने फोन लगाया कि तुम्हारी बहन को मार कर जला दिया गया है। जब हम पहुंचे तो जलती हुई चिता से लाश निकालकर ले आए। दोनों पैर काट रखे थे। जिन्होंने मर्डर किया उनका नाम मिथुन, प्रकाश, वीरम, देवसिंह है। वह लापता है, घर पर नहीं मिले।

About rishi pandit

Check Also

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपी मोहम्मद बिलाल की याचिका अस्वीकार, एफआइआर निरस्त की थी मांग

जबलपुर मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने हिंदू धर्म, भगवान श्रीराम व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *