Sunday , October 6 2024
Breaking News

Rahat Fateh Ali Khan: दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुए राहत फतेह अली खान

Entertainment famous singer rahat fateh ali khan stopped at dubai airport taken to police station: digi desk/BHN/ दुबई/ मशहूर गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर विमान में चढ़ने से रोका गया है। विमान में चढ़ने से रोकने के बाद उन्हें दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उन्हें दुबई पुलिस स्टेशन ले गई है। पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक,राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसके बाद ही यह कार्रवाई की गई है। 

दुबई एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी
राहत विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए दुबई में आए थे। इस दौरान उन्हें दुबई एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया गया। राहत ने कुछ महीने पहले एक विवाद के बाद अहमद को नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद से वह कई मौके पर गायक के खिलाफ कठोर कदम उठाने की बात कर रहे थे, जिसके बाद राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। गौरतलब है कि एफआईए ने इस साल जनवरी में उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और कर चोरी की जांच शुरू की थी। 

लीक वीडियो में सलमान ने कठोर कदम उठाने की दी थी चेतावनी
इससे पहले फरवरी में सलमान अहमद का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वह बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों के साथ-साथ राहत फतेह अली खान को धमकी देते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में वह इन सितारों के खिलाफ कठोर कदम उठाने की चेतावनी भी देते दिख रहे थे। कहा जा रहा था कि इन कलाकारों ने अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं किया, जिसके बाद वह इस वीडियो में उन कलाकारों के प्रति नाराजगी और निराशा जाहिर करते दिखे थे। इस दौरान वह इन कलाकारों पर अपमानजनक टिप्पणी करते और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते नजर आए थे। 

इन भारतीय गायकों का हुआ था जिक्र 
इस वीडियो में राहत फतेह अली खान के अलावा कुमार सानू, अलका याग्निक, सोनू निगम, श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, अरिजीत सिंह, सलीम-सुलेमान, मीका सिंह, आदित्य नारायण और आशा भोसले के नाम का जिक्र हुआ था। सलमान अहमद ने दुबई, ब्रिटेन और अमेरिका सहित अन्य देशों में संगीत कार्यक्रमों के लिए इन कलाकारों का प्रबंधन किया था। राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी कई सुपरहिट गाने गाए हैं। 

About rishi pandit

Check Also

कर्नाटक हाईकोर्ट ने एकल न्यायाधीश के उस आदेश पर रोक लगा दी, महिला को यौन उत्पीड़न का मुआवजा देने के आदेश पर लगी रोक

बेंगलुरु कर्नाटक हाईकोर्ट ने एकल न्यायाधीश के उस आदेश पर रोक लगा दी है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *