Sunday , June 16 2024
Breaking News

Crime: यूपी में अपराधी मुर्दों को बना रहे अपना शिकार, गिरफ्तार गिरोह ने बताई होश उड़ा देने वाली कहानी

Crime News:digi desk/BHN/ उत्तरप्रदेश के इटावा से एक बड़े खौफनाक अपराध की खबर सामने आई है। जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। सब के मन में एक ही सवाल उठ रहा है इंसानियत धीरे-धीरे खत्म हो रही है। यहां एक गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जहां उन लोगों ने पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। यह गिरोह मरे हुए आदमी यानी मुर्दो को अपना शिकार बनाते थे।

3 मार्च को दर्ज हुई शिकायत

दरअसल 3 मार्च को कुंवर रविंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उनके भतीजे सुनील कुमार सिंह (बोलेरे गाड़ी नंबर यूपी 25 एक्स 1700) अपने परिवार के साथ उन्नाव से ग्वालियर जा रहे थे। रास्ते में इटावा के बढ़पुर इलाके में रामकृष्ण होटल के पास गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में उनके भतीजे की मौत हो गई और अन्य परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

एटीएम कार्ड, पैसे और सोने की चेन चोरी

कुंवर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि मृतक के पास एटीएम कार्ड, डीएल, पर्स में रखे पैसे और सोने की चेन के साथ सभी सामान गायाब था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के दूसरे दिन 28 फरवरी भतीजे सुनील के पेटीएम से 45000 रुपए भी निकाल लिए गए। शिकायत के बाद पुलिस ने शव के पास लूटे गए सामान की जांच शुरू की।

एम्बुलेंस चालक और परिचालक निकले अपराधी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि शिकायत मिलने पर सबसे पहले एम्बुलेंस चालक की तलाश शुरू की गई। जिसनें घायलों को अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस की शक की सुई एम्बुलेंस चालक पर थी, जो कि सच निकली। तोमर ने कहा कि एम्बुलेंस चालक संजीव कुमार और परिचालक शोभित कुमार तक पहुंचे और उन्हें हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों के पास से एक मोबाइल, एक एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, बिग बाजार कार्ड, दिल्ली मेट्रो कार्ड और 44,700 रुपए बरामद किए।

About rishi pandit

Check Also

गुजरात-राजकोट के दो नगर निगम कर्मी गिरफ्तार, गेम जोन अग्निकांड की दस्तावेजों में की थी छेड़छाड़

राजकोट. राजकोट के गेमजोन के अग्निकांड में अब गिरफ्तारी की संख्या 12 हो चुकी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *