Wednesday , September 4 2024
Breaking News

MP: जबलपुर में रीवा-नागपुर हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया ट्रक, पिता-पुत्र जिंदा जले

  1. पनागर के पास बम्हनौदा में खड़े ट्रक में पीछे से टकराया एक अन्य ट्रक
  2. ट्रक में आग लगने से घटनास्थल पर ही ड्रायवर और उसके बेटे की मौत
  3. यूपी के प्रयागराज से नागपुर की ओर जा रहा था हादसे का शिकार ट्रक

Madhya pradesh jabalpur truck collides with parked truck on rewa nagpur highway in jabalpur driver conductor burnt alive: digi desk/BHN/जबलपुर /एमपी के जबलपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 पर तेज गति से आ रहा एक ट्रक सड़क किनारे खड़े हाइवा से टकरा गया। टक्कर के साथ ही ट्रक में आग लग गई। धधकते ट्रक में सवार चालक और उसका सहायक जिंदा जल गए। यह घटना शुक्रवार की अलसुबह पनागर थाना क्षेत्र में ग्राम बम्हनौदा के पास हुई। हादसा इतना भयावह रहा कि आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलवाना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों के बीच फंसे दोनों शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से नागपुर की ओर जा रहा था

ट्रक क्रमांक यूपी 70 टीपी 9495 उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से नागपुर की ओर जा रहा था। उसमें जेसीबी मशीन लोड थी। अलसुबह करीब साढ़े चार बजे जैसे ही यह ट्रक बम्हनौदा के पास पहुंचा, तो संभवत: ड्रायवर को नींद को झोंका आया, जिसकी वजह से उसका वाहन सड़क किनारे खड़े एक पंक्चर हाइवा में पीछे से टकरा गया।

ट्रक की रफ्तार काफी तेज रही, जिससे आग लग गई

हादसे के वक्त ट्रक की रफ्तार काफी तेज रही, जिसके चलते ट्रक में आग भी लग गई। इस हादसे में ट्रक ड्रायवर शिवकुमार पटैल(45वर्ष) और उसका सहायक पियूष पटैल (18वर्ष) ट्रक के केबिन में ही जिंदा जल गए। दोनों मृतक बैचू का पुरवा थाना गोहरी जिला प्रयागराज के निवासी बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद ट्रक में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिग्रेड की मदद लेना पड़ी।

कंडक्टर नहीं आया तो बेटे को ले आई मौत

घटना की विवेचना कर रहे एसआई राजकुमार तिवारी ने बताया कि हादसे में मरने वाला पियूष पटैल घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह ड्रायवर शिवकुमार पटैल का बेटा था। गुरुवार को ट्रक के कंडक्टर ने छुट्टी मार दी थी, इसलिए शिवकुमार अपनी मदद के लिए पियूष को भी अपने साथ ले आया था।

About rishi pandit

Check Also

Satna: सौंदर्यीकरण के दौरान 70 साल पुराना तालाब फूटा, कालोनियां जलमग्न

नारायण तालाब की मेड़ टूटने से बस्तियों में जलभराव बाढ़ के हालात, कार-बाइक डूबी, बच्चे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *