Saturday , September 14 2024
Breaking News

MP: तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, मिठाई का लालच देकर सुनसान जगह ले गया आरोपी, फिर की गंदी हरकत

Madhya pradesh indore mp news rape of three year old girl in mhow indore hindi news: digi desk/BHN/ महू/ महू में मिठाई का लालच देकर तीन साल की बच्ची से किशोर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर जाकर रोते हुए घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर के समीप महू में एक तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले किशोर ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची को मिठाई का लालच दिया था और सुनसान क्षेत्र में ले गया।

घटना महू के डोंगरगांव क्षेत्र की है। यहां श्रमिक परिवार की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने दुष्कर्म किया। बच्ची को घर में अकेला देख किशोर उसे डेम के पास ले गया और उसकी साथ गंदी हरकत करने लगा। बच्ची रोते हुए घर आई और अपनी बुआ को घटना की जानकारी दी। बुआ ने मां को बुलाया और फिर तीनों ने पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मासूम बेटी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा।

आरोपी को घर से गिरफ्तार किया
पुलिस अफसरों को मां ने आरोपी किशोर के बारे में बताया। पुलिस ने उसे घर जाकर पकड़ा तो वह पहले घटना से इनकार करता रहा, लेकिन सख्ती दिखने पर उसने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

About rishi pandit

Check Also

अपने स्कूल में पानी भर जाने पर देखने पहुंचे छह वर्षीय छात्र की डूबने से मौत, चार बहनों के बीच था इकलौता भाई

लहार अपने स्कूल में पानी भर जाने पर देखने पहुंचे छह वर्षीय छात्र की डूबने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *