Tuesday , September 17 2024
Breaking News

मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी स्थित मस्जिद में एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मचा

गाजियाबाद
गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी स्थित मस्जिद में एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। पत्र में मस्जिद से लाउडस्पीकर नहीं हटाने पर यहां से लाश गिनने की धमकी दी गई है। इस संबंध में मुरादनगर थाने में तहरीर दी गई है। तहरीर मिलने के बाद मस्जिद के आसपास पुलिस फोर्स तैनात कर जांच शुरू कर दी गई है।

मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी में सुनहरी मस्जिद स्थित है। शनिवार सुबह मस्जिद में लोग फजर की नमाज अदा करने गए थे। इसी दौरान परिसर में एक धमकी भरा पत्र पड़ा मिला। पत्र में लिखा था यदि मस्जिद से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो लाशें गिनने के लिए तैयार रहना।

मस्जिद में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया। तुरंत इसकी सूचना मुरादनगर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश कुमार भारी पुलिस फोर्स के पास मस्जिद में पहुंच गए। इस संबंध में एडवोकेट वसीम ने मुरादनगर थाने में तहरीर दी है। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर पत्र डालने वाले का पता लगाया जा रहा है। यह किसी की शरारत भी हो सकती है।

पत्र में लिखा गया है, मुसलमानों मेरी बात ध्यान से सुनो। अगर मस्जिद के स्पीकर से आवाज आई तो लाशें गिनने के लिए तैयार रहना। मुरादनगर में जितनी जितनी भी मस्जिद है सबके स्पीकर बंद होने चाहिए। वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। पत्र लिखने वाले ने अपना नाम सनातनी लिखा है।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अलवर के सरकारी अस्पताल में बच्ची की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

अलवर. जिले के गीतानंद राजकीय शिशु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक बच्ची की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *