Saturday , September 21 2024
Breaking News

आरोपी मिहिर के पिता राजेश शाह के खिलाफ शिवसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें उपनेता के पद से हटा दिया

मुंबई
वर्ली हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर के पिता राजेश शाह के खिलाफ शिवसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें उपनेता के पद से हटा दिया है। वो एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना में उपनेता के पद पर तैनात थे, लेकिन बीते दिनों हिट एंड रन मामले में उनके बेटे का नाम सामने आने के बाद चर्चा तेज हो गई थी कि उन्हें कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

बीते रविवार सुबह सात बजे बीएमडब्लू कार सवार ने मछुआरा दंपत्ति प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा को टक्कर मार दी थी। आरोपी की निर्दयता का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि आरोपी मिहिर ने 100 मीटर तक कार नहीं रोकी। इसकी वजह से महिला गाड़ी के बोनट पर लटकी रही। इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी मिहिर मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने अपने बयान में बताया कि आरोपी कार चला रहा था, जबकि उसका ड्राइवर कार के पीछे बैठा हुआ था।

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि मिहिर ने फरार होने से पहले अपनी गाड़ी बांद्रा में छोड़ दी थी और ड्राइवर को कला नगर के पास छोड़कर चला गया था। पुलिस को जांच में पता चला है कि जिस गाड़ी से हादसा हुआ है, उसका बीमा नहीं हुआ था। इसके अलावा, कार के इंश्योरेंस की समय सीमा भी खत्म हो चुकी थी।

बता दें कि मिहिर शाह ने शनिवार रात को अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। इसके बाद वो वर्ली की तरफ चला गया, जहां उसने हिट एंड रन की वारदात को अंजाम दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि पार्टी में कितने लोग शामिल थे और किन लोगों ने ड्रिंक किया हुआ था। जिस जुहू के 'वाइस ग्लोबल तपस बार में मिहिर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की थी, उसे पुलिस ने अब सील कर दिया है। मिहिर शाह को मंगलवार को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया गया।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, लंबित मांगों को लेकर पैंशनर्ज ने सभी जिला मुख्यालय में धरने-प्रदर्शन किए

शिमला प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *