Thursday , September 19 2024
Breaking News

ग्वालियर में निजी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के साथ दुष्कर्म, चेंजिंग रूम में करता था शोषण

ग्वालियर

ग्वालियर शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित निजी क्षेत्र के प्रतिष्ठित अस्पताल लिंक हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ की एक युवती को अस्पताल में ही काम करने वाला एक युवक दो साल तक अपनी हवस शिकार बनाता रहा। जब युवती आरोपी आकाश सिंह तोमर की हरकतों से परेशान हो गई, तब उसने अपने  परिजनों को आकाश तोमर की हरकत के बारे में बताया। आकाश तोमर के खिलाफ झांसी रोड थाना पुलिस ने धमकाने और बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी अस्पताल से फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

विक्की फैक्ट्री इलाके में रहने वाली 28 साल की ड्यूटी लिंक हॉस्पिटल में काम करती थी। आकाश सिंह तोमर नाम की युवक भी इस युवती के साथ काम करता था। दोनों में मित्रता हो गई। इसके बाद आकाश तोमर ने युवती को बहला-फुसलाकर एक दिन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। कुछ वीडियो क्लिप भी बना लिए। इसके बाद से आकाश युवती का लगातार दैहिक शोषण करता रहा। यह घटना अप्रैल 2022 की है। इसके बाद आकाश तोमर युवती के साथ इस साल मई तक धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ज्यादा परेशान हो गई तो उसने पति और अन्य परिवार के लोगों को आकाश सिंह तोमर की हरकत के बारे में बताया। पुलिस ने अब युवती की शिकायत पर आकाश सिंह तोमर के खिलाफ बलात्कार और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता (29) ने शिकायत में बताया दो साल पहले झांसी रोड स्थित निजी अस्पताल में नर्स थी। आरोपी आकाश तोमर भी इसी अस्पताल में कर्मचारी था। इसलिए उससे परिचय हुआ। दो साल पहले अस्पताल के चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी तब आकाश वहां घुस आया। उसके साथ आकाश ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर धमकी दी कि शोर सुनकर स्टाफ इकट्ठा होगा। उसकी ही बदनामी होगी। आकाश ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद आकाश शारीरिक शोषण करता रहा।

शादी में रोड़ा अटकाया
पीड़िता ने बताया एक साल पहले उसकी शादी तय हुई आकाश ने उसमें भी रोड़ा अटकाया। विवाह होने के बाद भी आकाश ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। पति और ससुराल वालों को सब कुछ बताने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। अब वह गर्भवती हुई तब भी आकाश ने उसके साथ मारपीट कर बलात्कार करने की कोशिश की। पुलिस का कहना है आरोपी को तलाशा जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

शिल्पकारों द्वारा बनाई गई मूर्तियां उत्कृष्ट : राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मु

उज्जैन राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने आज उज्जैन में श्रीमहाकाल लोक में पाषाण की मूर्तियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *