Sunday , October 6 2024
Breaking News

Crime: प्रेमिका की शादी से एक दिन पहले लगाई फांसी, युवक ने सुसाइड नोट में लिखा, ‘अब खुश हो ना’

  1. हबीबगंज इलाके में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
  2. सुसाइड नोट मिले मोबाइल को पुलिस ने जांच के लिए भेजा
  3. परिजन ने कहा कि वह तनाव था, इस कारण कदम उठाया

Madhya pradesh bhopal bhopal crime hanged himself a day before his girlfriend wedding the young man wrote in the suicide note are you happy now: digi desk/BHN/भोपाल/ राजधानी के हबीबगंज शिवाजी नगर में रहने वाले एक 24 वर्षीय विक्की नायक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसकी प्रेमिका की एक दिन बाद मंगलवार को शादी है। उसके स्वजनों ने उसे सोमवार सुबह साढ़े 7 बजे फांसी के फंदे पर लटका देखा। वह उसे फंदे से उतारकर पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार को है प्रेमिका की शादी

पुलिस की शुरुआती जांच और स्वजनों के बयानों में सामने आया है कि वह एक लड़की से प्रेम करता था और उसकी मंगलवार को शादी होना था। इस कारण से युवक तनाव में था। पुलिस को उसके मोबाइल से एक सुसाइड नोट संदेश भी मिला, जिसे उसने अपनी प्रेमिका का भेजा था, जिसमें उसने लिखा कि शुक्रिया, एक मां से उसका बेटा छीनने के लिए। मेरी मौत की जिम्मेदार सिर्फ तुम हो। मैं तुमसे सच्चा प्यार करता था, तुम मेरे साथ टाइम पास करती रही।

मृतक का भाई बोला, प्रेम प्रसंग के कारण था परेशान

मृतक के बड़े भाई विशाल नायक का कहना है कि परिवार में मां, मुझसे बड़ा भाई गणेश और भाभी, विक्की और मैं हम साथ रहते थे। विक्की गाड़ी चलाता था। हम दोनों भाई भी प्राइवेट काम करते हैं। वह एक लड़की से बेहद प्रेम करता था। उसकी शादी तय हो गई थी, लेकिन वह विक्की को फोन कर साथ ले जाने की बात कह रही थी। इससे वह परेशान था।

सुसाइड नोट में कही ये बात

विक्की ने यह कदम उठाने से पहले लड़की को मोबाइल से यह संदेश भेजा गया। आज आपकी वजह से एक मां ने अपना बेटा खो दिया। दो भाई ने अपने सबसे छोटे भाई को खो दिया। एक भाभी ने अपने देवर को खो दिया। फैमिली ने अपने घर का एक मेंबर खो दिया, सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से। आप तो बहुत खुश हो ना, … एक मां से उसका बेटा छीनकर। थैंक्यू सो मच, मेरे प्यार का यह तोहफा दिया है आपने, मेरी मौत की जिम्मेदार आप हो, आज मैं मर रहा हू तो सिर्फ आपकी वजह से। आपने जो मेरे साथ जो टाइम पास किया है। अब तक।

About rishi pandit

Check Also

अधिवक्ता संघ राजनगर का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

खजुराहो अधिवक्ता संघ का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम एक गरिमा पूर्ण कार्यक्रम के माध्यम से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *