Monday , July 8 2024
Breaking News

मंत्री राजवाड़े ने महिलाओं को लेकर सरकार के मुख्य उद्देश्य और रेडी टू ईट समेत अन्य जानकारी की साझा

रायपुर

 महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने महिलाओं को लेकर सरकार के मुख्य उद्देश्य और रेडी टू ईट समेत अन्य जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा कि महिला एवं बाल विकास विभाग का प्रमुख उद्देश्य ही महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना है और इसके लिए विभाग द्वारा अनेक योजनाओं और कार्यक्रमों का संचालन किया जाता है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा रेडी टू ईट सप्लाई का काम महिलाओं को वापस सौंपा जा रहा है ताकि उन्हें रोजगार और आर्थिक स्थिरता मिल सके.

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि रेडी टू ईट की सप्लाई में किसी भी प्रकार की कोई रुकावट नहीं हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं और सप्लाई चैन व सुचारू रूप से चल रही हैं.

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के द्वारा महिलाओं का हक छीन कर उनका यह काम एनजीओ को दिया गया था, लेकिन हमारी सरकार के आने के बाद फिर से महिलाओं को इस काम में लगाया जा रहा है. हम महिलाओं के सशक्तिकरण और उन्हें रोजगार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने यह भी स्पष्ट किया कि बीज निगम के 162 करोड़ रुपये के पेमेंट को लेकर कोई भी अवरोध नहीं है और इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा.

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-बिलासपुर में खनिज टीम का देर रात छापा, माउंटेन मशीन-हाइवा समेत आठ वाहन जब्त

बिलासपुर. बिलासपुर खनिकर्म विभाग ने बीती रात में ग्राम कुकुर्दीकला, अमलडीहा, उदयबंद, गतौरा लोधीपारा, लोफंदी, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *