Sunday , July 7 2024
Breaking News

Crime: क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर कोयम्बटूर के व्यापारी से ठगे 67 लाख रुपए, 3 आरोपी गिरफ्तार

  1. तमिलनाडु के कोयंबटूर में व्यापारी से हुई थी ठगी
  2. गुना के आरोपी ने फर्जी अधिकारी बन ठगे 67 लाख
  3. पुलिस ने 3 आरोपियों को राघौगढ़ कोर्ट में किया पेश

Madhya pradesh guna crime news posing as a crime branch officer coimbatore businessman was cheated of rs 67 lakh 3 accused arrested: digi desk/BHN/गुना/ तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक व्यापारी से 67 लाख रुपये की ठगी के तीन आरोपी गुना से गिरफ्तार किए गए हैं। कोयम्बटूर से आई पांच सदस्यीय पुलिस टीम गुना जिले की धरनावदा पुलिस की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर राघौगढ़ न्यायालय में पेश करने के बाद अपने साथ ले गई।

जानकारी के अनुसार, आरोपियों में दो धरनावदा थाना क्षेत्र के रुठियाई और एक कुंभराज का है। तीनों युवकों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर व्यापारी से 67 लाख रुपये की ठगी की थी। मामले में कोयम्बटूर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की, तो वे गुना के निकले।

ऑनलाइन की थी ठगी

आरोपियों ने ऑनलाइन ठगी की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोयंबटूर के एक व्यापारी को फोन पर आरोपियों ने कहा था कि हम साइबर क्राइम ब्रांच मुंबई से बोल रहे हैं, तुम्हारे खिलाफ एक एफआईआर हुई है। ऐसे में आपका जो एक नंबर का पैसा है, वह हमारे खाते में जमा कर दो। घबराए हुए व्यापारी ने युवकों के बताए बैंक खाते में 67 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। बाद में ठगी का एहसास होने पर उसने मामला दर्ज कराया।

आरोपियों में रुठियाई निवासी रवि शर्मा, मुकुल चंदेल और कुंभराज निवासी अनिल जाटव शामिल हैं। तमिलनाडु से आई पुलिस टीम में शामिल एक टीआई, एक एसआई और दो आरक्षकों ने आरोपियों को पकड़ा और न्यायालय से रिमांड लेकर अपने साथ तमिलनाडु ले गए। यह तीनों आरोपी आपस में दोस्त बताए जाते हैं।

राजस्थान में पारदी बदमाशों ने की वारदात, चलती रही दबिश

एक अन्य मामले में गुरुवार देर शाम तक धरनावदा पुलिस पारदी बदमाशों की तलाश में जुटी रही। जानकारी के अनुसार पारदी बदमाश राजस्थान के मनोहर थाना क्षेत्र में लाखों रुपये की डकैती को अंजाम देकर मध्य प्रदेश में घुस आए हैं। इन बदमाशों की तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव जंगल में मिला, जेब से जहर की शीशी मिली

जबलपुर जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव शनिवार सुबह जंगल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *