Sunday , July 7 2024
Breaking News

करियर बचाने के लिए बाबर आजम ने प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई पावर हिटिंग कोच शेनन यंग की सहायता मांगी

लाहौर
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने हाल ही में समाप्त हुए विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अपने टी-20 कौशल को फिर से तराशने के लिए प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई पावर हिटिंग कोच शेनन यंग की सहायता मांगी है। बाबर ने टी-20 विश्व कप के चार मैचों में 101 के स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए। पाकिस्तान इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के सुपर आठ में प्रवेश नहीं कर पाया और पहले दौर से बाहर हो गया। बाबर ने आस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और जेक फ्रेजर मैक्गर्क को कोचिंग दे चुके यंग से मुलाकात की और उनके साथ टी-20 प्रारूप में सफलतापूर्वक पावर शॉट लगाने के लिए आवश्यक कौशल पर चर्चा की।

लाहौर में मुलाकात
यह मुलाकात लाहौर में हुई जहां यंग निजी दौरे पर हैं। यंग को कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सलाह देने और उनके पावर हिटिंग कौशल में सुधार करने का श्रेय दिया जाता है। मैक्गर्क ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए अपनी पावर हिटिंग से आईपीएल के 2024 सत्र में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था।

पीसीबी बातचीत के बाद बाबर की कप्तानी पर लेगा निर्णय
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने गुरुवार को कहा कि कप्तान के तौर पर बाबर आजम के भविष्य पर अभी कोई निर्णय नहीं किया गया है और मुख्य कोच गैरी क‌र्स्टन तथा पूर्व खिलाड़ियों के साथ सलाह के बाद ही आगे निर्णय लिया जाएगा। नकवी ने कहा कि वह क‌र्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद से यहां जल्द ही मुलाकात करेंगे और राष्ट्रीय टीम के टी-20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जल्दबाजी में कोई भी निर्णय नहीं करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जिम्बाब्वे से हारी टीम इंडिया

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का आगाज हार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *