Sunday , July 7 2024
Breaking News

US Election: ‘मैं राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार’…, बाइडन ने कहा- डेमोक्रेट्स की तरफ से नहीं कोई दबाव

World us election 2024 i am the partys candidate in the presidential election biden said no pressure from the democrats: digi desk/BHN/वाशिंगटन/ अमेरिका के राष्ट्रपति व डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडन ने साफ कहा है कि उनके ऊपर राष्ट्रपति चुनाव से हटने का कोई दबाव नहीं है। दरअसल, पिछले गुरुवार को अटलांटा में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के साथ प्रेसिडेंशियल डिबेट में जो बाइडन का निराशाजन प्रदर्शन रहा। उसके बाद से ही मीडिया में यह खबरें चल रही थी कि उनके ऊपर डेमोक्रेटिक पार्टी के ही वरिष्ठ नेता राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारी से हटने का दबाव बना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पांच नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होने वाला है। मैं अपनी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार हूं। मेरे ऊपर चुनाव से पीछे हटने का कोई दवाब नहीं है। मुझे बाहर करने की कोई कोशिश नहीं हो रही है। हम फिर से रिपब्लिकन्स को हराएंगे।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव हम में से किसी से भी बड़ा है। हम जिन ताकतों के सामने लड़ रहे हैं, वह एक बार फिर हम सब के लिए खतरा बनकर खड़े हैं, क्योंकि इस बार फिर से अमेरिका के मूल्य खतरे में हैं।

हम हार नहीं मानेंगे- बाइडन

बाइडन ने अपने समर्थकों को एक ईमेल भेजा, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं एक बार पूरी तरह से स्पष्ट कह देता हूं कि मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं। मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं। मेरे पिता ने एक बार कहा था कि यह मायने नहीं रखता कि आप कितनी बार हारे हैं। मायने सिर्फ रखता है कि आप कितनी जल्दी उठकर उससे फिर से लड़ते हैं। हम सभी को फिर से उठकर लड़ना है।

डोनाल्ड ट्रंप को मिलकर हराएंगे

बाइडन ने कहा कि 2020 में हम सबने मिलकर डोनाल्ड ट्रंप को हराया था। हम वैसे ही 2024 में भी करके दिखाएंगे। मैं मानता हूं कि इसमें चुनौतियां आएंगी, लेकिन हम सबको मिलकर यह करना ही है।

About rishi pandit

Check Also

भारत-ब्रिटेन में जल्द फाइनल हो जाएगी फ्री ट्रेड डील, जुलाई में नए विदेश मंत्री आ सकते हैं इंडिया

लंदन ब्रिटेन में लेबर पार्टी सत्ता में लौट आई है. कीर स्टार्मर ब्रिटेन के अगले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *