Sunday , July 7 2024
Breaking News

बिहार-गया में प्रेमी-प्रेमिका की मंदिर में करवाई शादी, चोरी छिपे गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक

गया.

बिहार के गया जिले में प्रेमी जोड़ियों को छुप छुप कर मिलना महंगा पड़ गया। परिजनों ने दोनों को पकड़ कर शादी रचा दी। अब दोनों प्रेमी पति-पत्नी बन गए। इस बात की जानकारी मिलते ही प्रेमी युगल को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने कहा कि प्रेमी युगल पिछले कई दिनों से छिप-छिपकर मिल रहे थे। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे। इसलिए दोनों की शादी करवा दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के बांकेबाजार में एक प्रेमी युवक अपने प्रेमिका से मिलने चोरी छिपे गांव आया था। बीते दो सालों से चोरी छिपे मिलने आया करता था। लेकिन, बुधवार की रात जब वह प्रेमिका से गांव पहुंचा तो परिजनों को जानकारी मिल गई। परिजनों ने दोनों को घर में हीं पकड़ लिया। बांकेबाजार थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव की रहने वाली पूजा कुमारी और रौशनगंज गांव के संतन कुमार के बीच बीते दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो चोरी छिपे एक दूसरे से बराबर मिला करते थे। लेकिन, इस बार प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर मिलने पहुंचा। इस बात की भनक परिजनों को लग गई। परिजनों ने दोनो को रंगेहाथ पकड़ लिया। उसके बाद परिजनों ने गांव के निकट बांकेधाम मंदिर परिसर में दोनो प्रेमी युगल की शादी रचा दी।

दोस्ती धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई
इधर, मंदिर में प्रेमी युगल की शादी की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। दोनों प्रेमी युगल दूर के रिश्तेदार हैं। पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक-दूसरे से चोरी छिपे मिलने लगे। प्रेमी युगल के पकड़े जाने के बाद दोनो के परिजन मंदिर में मौजूद हुए और फिर आपसी सहमति के बाद प्रेमी युगल की शादी कराई गई। हालांकि दोनों बालिग हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘बढ़ती उम्र का असर है’, लालू यादव के बयान पर बीजेपी नेता सुशील सिंह का तंज

पटना  लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अगस्त में केंद्र की एनडीए सरकार गिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *