Sunday , July 7 2024
Breaking News

बिहार-पटना में हत्या पर बवाल, दीघा में सड़क जाम कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

पटना.

पटना के दीघा में गोलीबारी और हत्या के विरोध में गुरुवार को स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। लोगों ने पटना-दीघा मार्ग को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे। लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे। स्थानीय लोगों ने बताया कि दीघा पुलिस अपराध नियंत्रण में यहां पूरी तरह असफल साबित हो रही है। लोगों ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

दीघा के बाटा मोड़ के नजदीक बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने रवि गोप के भाई राजू गोप और उनके ड्राइवर विकास कुमार को गोलियों से भून डाला था। आननफानन में दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर ने राजू गोप के ड्राइवर विकास कुमार को मृत घोषित कर दिया था। वहीं राजू गोप की हालत बेहद गंभीर है।

कुख्यात रवि गोप पर दर्ज हैं कई मामले
बता दें कि राजू गोप के भाई रवि गोप पर पटना के आसपास के थाने में अपराध के कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल रवि गोप जेल में बंद है। बुधवार को कुख्यात रवि गोप का भाई राजू गोप अपनी कार से ड्राइवर के साथ दीघा के बाटा मोड़ पहुंचा था। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़ तोड़ गोलियों से भून डाला था। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के तीन खोखे, नौ कारतूस और एक मैगजीन भी बरामद किया था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

पंकज चौधरी और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश पासवान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की

लखनऊ केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश पासवान ने शनिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *