Sunday , September 22 2024
Breaking News

Murder:कर्ज उतारने बनना चाहता था घर का मुखिया, घोंट दिया पिता का गला

Murder Crime :digi desk/BHN/ ग्वालियर में  दिन पहले पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रारू गांव के पास हुई किसान के अंधे कत्ल की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। वारदात को किसान के बेटे ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपित बेटे व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।
पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रायरू निवासी राजेन्द्र राजपूत पुत्र रामरतन राजपूत पेशे से किसान हैं और तीन दिन पहले अज्ञात हमलावरों ने उनकी गला घोंटकर और पत्थ्रों से हमला कर हत्या कर दी थी। हत्या का पता देर रात तक चला और परिजनों ने तलाश शुरू की। तलाश करते हुए वह पास ही स्थिति तालाब पर पहुंचे तो किसान की राश मिली। किसान के गले में साफी फंसी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हत्या बेटे ने ही अपने दोस्त की मदद से कही है।
इसलिए की पिता की हत्या
आरोपित मृतक के बेटे प्रमोद पर दस से बारह लाख का स्र्पए का कर्जा हैं और पिता ने उसका कर्जा पटाने से इनकार कर दिया। प्रमोद को कर्जदार परेशान कर रहे थे। इससे बचने कि लए प्रमोद ने घर का मालिक बनने के लिए पिता की हत्या की योजना बना ली। जिससे वह घर का मालिक बन जाए और कर्जा वापस कर सके। योजना को मूर्तरूप देने के लिए अपने दोस्त को भी वारदात में शामिल कर लिया। पुलिस ने प्रमोद राजपूत को गिरफ्तार करने के बाद उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *