Tuesday , July 2 2024
Breaking News

नशे में न्यूयॉर्क के सैलून में घुसाई कार, अमेरिकी पुलिसकर्मी समेत चार की मौत

न्यूयॉर्क.

मौत कब कहां कैसे आ जाए पता ही नहीं चलता। एक न्यूयॉर्क की पुलिसकर्मी जो कि एक शादी की पार्टी के लिए सैलून में नाखून बनवा रही थी। उस सैलून में एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। न्यूयॉर्क के लॉन्ग आईलैंड में स्थित एक नेल सैलून में एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी।

64 वर्षीय श्वाली 2020 चेली ट्रैवर्स चला रहा था, तभी अचानक उसकी कार नेल सैलून के स्टोरफ्रंट से टकरा गई। टकराव से सैलून का पूरा कांच टूट गया और छत भी गिर गई। इस घटना के दौरान नेल सैलून में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस विभाग की एक अधिकारी 30 वर्षीय एमिलिया रेनहैक भी समेत कई लोग मौजूद थे। पुलिसकर्मी समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कार चालक नशे की हालत में था। कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है, उस पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है। उसे वेस्ट इस्लिप के गुड समैरिटन यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने बताया उसकी चोटें गंभीर नहीं थीं। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ अतिरिक्त आरोप लंबित हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिसकर्मी एमिलिया किसी शादी के डिनर के लिए तैयार होने सैलून गई थीं। डिनर पार्क थर्ड असिस्टेंट चीफ डोमिनिक अल्बानसे के बताया कि पीड़ित अंदर फंस गए थे। हर कोई सैलून के अंदर था। यह बहुत ही भयानक दृश्य था। स्वयंसेवी अग्निशमन विभाग के लिए और भी कठिन हो सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि हम इससे बाहर निकलेंगे।

वहीं पुलिस बेनेवोलेंट एसोसिएशन ने फेसबुक पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कल एक ऑफ ड्यूटी घटना में हमारी 102 वीं प्रिसिंक्ट सिस्टर पीओ एमिलिया रेनहैक की मृत्यु से हमारा दिल टूट गया। एमिलिया रेनहैक के पति भी जासूस हैं।

About rishi pandit

Check Also

सिंगापुर के भारतीय मूल के विपक्षी नेता प्रीतम सिंह ‘वर्कर्स पार्टी’ के महासचिव पुन: निर्वाचित

सिंगापुर  सिंगापुर के भारतीय मूल के विपक्ष के नेता प्रीतम सिंह को ‘वर्कर्स पार्टी’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *