Tuesday , July 2 2024
Breaking News

स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता

मुंबई,

 बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन रह चुकीं ईशा गुप्ता अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती दिख जाती हैं। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि जब उनका पेट डॉग तैरकर एक्ट्रेस के पास जाता है, तो ईशा उसे अपनी गोद में उठा लेती हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हैं।

लुक की बात करें तो ईशा अर्थी-टोन्ड कटआउट मोनोकिनी में पूल में नहाती दिख रही हैं। उन्होंने इसके साथ गोल्ड ड्रॉप इयररिंग्स पहने हुए हैं।

ईशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''शनिवार की सुबह।''

कुछ दिनों पहले, ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक-एंड-व्हाइट मिरर फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक लेस ब्रालेट और डेनिम जींस पहने हुए नजर आईं। फोटो में उनका टोंड ऑवरग्लास फिगर दिख रही है।

कैप्शन के लिए, उन्होंने बस इतना लिखा: “हाय।”

ईशा के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने 2012 में क्राइम थ्रिलर 'जन्नत 2' से अपने एक्टिंग की शुरुआत की। उसके बाद से वह 'राज 3डी', 'बेबी', 'कमांडो 2', 'बादशाहो' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

उन्हें अब से पहले 2019 में 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में देखा गया था। अशोक नंदा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे सन्नी देओल

मुंबई,  बॉलीवुड के माचो हीरो सन्नी देओल फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *