Monday , July 1 2024
Breaking News

राजस्थान-ब्यावर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, लोन पास होने की खुशी में दी थी पार्टी

ब्यावर.

ब्यावर शहर के साकेत नगर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी की, जबकि तीसरा युवक उनका सहयोग करता रहा। वारदात को आरोपी  महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद साकेत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि परिवार के रिश्ते में तीन युवकों ने उसके लोन पास होने की खुशी में पार्टी देने की बात की। इस उसने तीनों युवकों अपने अपने घर बुलाया। रात को तीनों उसके घर पर पार्टी करने पहुंचे। इस दौरान युवकों ने शराब का सेवन कर लिया। नशे की हालत में दो युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका महिला ने विरोध किया। इसके बाद दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि तीसरा युवक उनका सहयोग करता रहा। बाद में महिला को लहूलुहान हालत में देख तीनों आरोपी युवक मौके पर फरार हो गए। पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस दी, जिस पर रात में गश्त कर रहे साकेत नगर थाने के हेड कांस्टेबल राजाराम मौके पर पहुंचे और महिला को गंभीर हालत में राजकीय अमृतकोर अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राजेश कसाना और सीटी थाना अधिकारी मय जाब्ता अस्पताल पहुंचे और महिला का मेडिकल कराने के बाद बयान दर्ज किए।

डीएसपी राजेश कसाना ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। उन्होंने ने बताया कि महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। महिला के बयानों के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को डिटेन किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *