Monday , July 1 2024
Breaking News

ग्वालियर में भजन कलाकार ने पत्नी से प्रताड़ित होकर फांसी लगा ली

ग्वालियर

ग्वालियर में भजन कलाकार धर्मेंद्र झा ने फांसी लगा ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजा। इसमें कहा, पत्नी ने दोस्त छुड़ा दिए और काम-धंधा छुड़ा दिया। मां जैसी भाभी पर आरोप लगाए। मैंने जितनी प्रताड़ना झेली है, कोई नहीं झेल सकता।

बता दें कि धर्मेंद्र झा शहर के जनकगंज इलाके में ढोलीबुआ का पुल के रहने वाले थे। पत्नी नेहा कमरे में पहुंची तो शव पंखे के कुंदे से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पता लगा कि आत्महत्या से पहले सुबह 6:23 बजे धर्मेंद्र ने वीडियो अपने भाई के मोबाइल पर भेजा था। उन्होंने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी, ये उनकी दूसरी शादी थी।

वीडियो में उन्होंने कहा है कि मेरे दोस्तों को गालियां दीं। मेरे पिता की उम्र 85 साल है। अस्थमा के पेशेंट पिता की सेवा नहीं की, फिर भी कभी इसने (दूसरी पत्नी) उनकी सेवा करने की कोशिश नहीं की। जब मेरी बदनामी हो गई, मेरा सब कुछ छिन गया। दोबारा से रेप्यूटेशन बनाई है मैंने…।

भारत के कानून ने औरत को इतनी छूट दे दी है कि वो कभी भी किसी मर्द को फंसा सकती हैं। मैं एक बात पूछता हूं कि सिर्फ आदमी ही दोषी है हर बार? अगर अंधा कानून नहीं है, थोड़ी सी भी आंख खुली है तो मैं एक गुहार लगा रहा हूं कि दोनों को कड़ी सजा दें। कानून में थोड़ा सा बदलाव लाएं, ताकि जिन मर्दों का औरतों ने जीवन नर्क बना रखा है, वे गुहार लगा सकें। दोनों औरतों के कारण मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे जाने के बाद मेरी सारी चीजों पर अधिकार सिर्फ मेरे घरवालों का होगा। सभी को राधेश्याम…।

टीआई जनकगंज विपेन्द्र सिंह का कहना है, पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया गया है। मृतक ने सुसाइड से पहले अपने भाई को कुछ वीडियो बनाकर भेजे थे। पुलिस उनकी जांच पड़ताल कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *