Monday , July 1 2024
Breaking News

सीरीज ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स 12 जुलाई से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर होंगी स्ट्रीम

मुंबई

सीरीज शोटाइम के निर्माता धर्मेटिक एंटरटेनमेन्टस, रचनाकार एवं लेखक सुमित रॉय हैं। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने निर्देशन किया है।डिज़्नी+ हॉटस्टार और धर्मेटिक एंटरटेनमेन्ट् ने शोटाइम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स 12 जुलाई से सिर्फ डिज़्नी+ हॉटस्टाार पर स्ट्री म होंगे। इस सीरीज में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ-साथ मौनी रॉय, राजीव खण्डेजलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठह, नीरज माधव और विजय राज की महत्व पूर्ण भूमिकाएं हैं। स्क्रीवनप्लेो सुमित रॉय, मिथुन गंगोपाध्याठय और लारा चांदनी ने लिखा है, जबकि संवाद जेहान हांडा और करण श्रीकांत शर्मा ने लिखे हैं।

शोरनर एवं निर्देशक मिहिर देसाई ने कहा, ‘शोटाइम’ के साथ हम हर किरदार के निजी सफर में शामिल होना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि वह क्याश-क्या  करते हैं। रघु खन्नां बने इमरान हाशमी एक अलग अवतार में दिखाई देंगे। लड़ाइयों में भी उनका अपना जलवा रहेगा और वह उन टूटी चीजों को जोड़ने की कोशिश करेंगे, जो उन्हींन ने तोड़ी थीं। सीरीज में किरदारों का स्त‍र बस बेहतर ही होता जाएगा, जिसे देखकर आप चकित रह जाएंगे। ‘शोटाइम’ में ड्रामा, गॉसिप, प्रोड्यूसर्स के झगड़े और वह सब चीजें हैं, जो इंडस्ट्री  को ऐसा बनाती हैं। मैं पहले भी कह चुका हूँ कि इसमें इमरान छाये रहेंगे और मैं दर्शकों द्वारा डिज़्नी+ हॉटस्टार पर इसे देखे जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

इमरान हाशमी ने कहा, काम करने की किसी भी दूसरी जगह की तरह इंडस्ट्रीा में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन जब आप असलियतों को समझ जाते हैं, तभी टिके रह पाते हैं। रघु खन्ना एक तरह से करण जौहर है, क्‍योंकि हर चुनौ‍ती से निपटने के लिये रघु का जुनून मुझे हमेशा करण की याद दिलाता है। कभी-कभी मैं सोचता हूं कि यदि इंडस्ट्रीर में रघु खन्नाय जैसे प्रोड्यूसर होते, तो वह कैसी होती ? इतने सालों के अपने कॅरियर में मैंने रघु जैसा कोई प्रोड्यूसर नहीं देखा, जो बॉलीवुड के जहर से उभर सका हो। आज के प्रोड्यूसर कलाकारों की चमक-दमक पर काम करते हैं, लेकिन रघु इसके ठीक उलट है। सबसे बड़ा स्टूडडियो, यानि अपना ‘विक्टोहरी स्टूकडियोज’ किसी बाहरी के कारण खो देने और अपने प्याोर यास्मिन (मौनी रॉय) के साथ कड़वाहट के बावजूद रघु की कहानी खत्मे नहीं होती है। वह फर्श से अर्श पर पहुँचेगा और अपना हक लेकर रहेगा।

मौनी रॉय ने कहा, ‘यास्मिन की कहानी एक मजबूत आईना है, जिसमें दिखता है कि इस बिजनेस में उन कई एक्रे‘ी सेस के साथ क्या  होता है, जो अपने लिये खड़ी होती हैं। प्रशंसकों और इंडस्ट्री  की ट्रोलिंग को तो भूल ही जाइये। यह ट्रोलिंग नहीं तय करती है कि हम कौन हैं, क्योंसकि हम एक्टमर्स तो दर्शकों का प्याोर पाने के लिये जीते हैं और इसीलिये नकारात्मनक बातें हम पर असर डालती हैं। सीरीज में यास्मिन लगातार खुद से लड़ती है और मजबूत होकर लौटने की कोशिश करती है। आप यास्मिन और रघु खन्नाग के बीच एक नया रिश्तात भी देखेंगे। मुझे स्क्रीहन पर यास्मिन का किरदार निभाना अच्छा  लगा और मैं उम्मीाद करती हूँ कि दर्शक ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स का मजा लेंगे।

About rishi pandit

Check Also

रश्मिका मंदाना ने कल्कि 2898 की तारीफ की

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *