Saturday , June 29 2024
Breaking News

बरेली में बीए की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर किया रेप, हालत बिगड़ी तो रोड पर फेंक गए

बरेली

बरेली के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में 18 वर्षीय बीए की छात्रा के साथ हैवानियत का खेल खेला गया। छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। बेहोश होने पर रेप किया। जिससे छात्रा को अधिक ब्लीडिंग होने लगी। हालत बिगड़ने पर आरोपी युवक छात्रा को हाइवे किनारे फेंक गए। होश आने पर छात्रा किसी तरह से परिवार के पास पहुंची। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सातवें दिन मामला डीएम के संज्ञान में आया तो पुलिस कार्रवाई को दौड़ी। एसओजी ने रात में ही छात्रा के एक दोस्त को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है, फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा है, जो बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। उसके साथ का ही कोई दोस्त है। जो पहले छात्रा के साथ पढ़ता था। अब फरीदपुर में किराए पर रहता है। एक अल्ट्रा साउंड सेंटर पर नौकरी करता है। आरोप, 19 जून को छात्रा का दोस्त उसे हाइवे पर कहीं रेस्टोरेंट में लेकर गया। वहीं कोल्ड ड्रिंक आदि पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में ही कोई नशीला पदार्थ छात्रा को पिला दिया गया। इसके बाद उसे साथ दरिंदगी की गई। प्राइवेट पार्ट में कोई वस्तु भी डाली। जिससे छात्रा की हालात बिगड़ गई। उसे ब्लीडिंग होने लगी। अधिक खून बहने पर आरोपी दोस्त उसे हाइवे किनारे फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में फेंक गया।

होश आने पर छात्रा किसी तरह से घर पहुंची। परिवार को घटना के संबंध में बताया गया। परिवार के लोग उसे अस्पताल लाए। वहां तीन दिन इलाज के बाद घर ले गए। लेकिन छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। फिर से उसे दूसरे अस्पताल लाया गया। यहां मेडिकल टीम ने पुलिस केस बताकर हाथ खड़े कर दिए। पुलिस को अस्पताल से मेमो भेजा गया। फिर भी पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। जब छात्रा की हालात अधिक बिगड़ गई तो परिवार के लोग मंगलवार की रात को डीएम से मिले। पूरे घटना के संबंध में बताया। डीएम की फटकार के बाद पुलिस हरकत में आई।

आईजी आदि पुलिस अधिकारी छात्रा से मिलने पहुंचे। देर रात ही एसओजी को लगाया गया। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। इस घटना में एक नहीं दो से तीन आरोपी होने की संभवना है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है। फतेहगंज पूर्वी थाना के प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन चतुर्वेदी का कहना है, छात्रा से रेप के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

छोटे किसानों की जरूरत के लिए विकसित ट्रैक्टर, रांची के एमएसएमई ने संयंत्र लगाने में दिखाई रुचि

रांची  सीएसआईआर-सेंट्रल मैकेनिकल इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएसआईआर-सीएमईआरआई) ने सीमांत और छोटे किसानों की आवश्यकता को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *