Monday , July 1 2024
Breaking News

गुटखा थूकने के लिए चालक ने सिर बाहर निकाला, कुछ ऐसा हुआ कि धड़ से अलग हो गया सिर और एक हाथ

नरसिंहपुर
 जिले के सुआतला थाना अंर्तगत आज सुबह हुए हृदय विदारक हादसे की खबर सुनकर सभी सहम गए। वाहन चालक द्वारा गुटखा थूकने के लिये जैसे ही खिड़की से अपने आधे शरीर को बाहर निकाला वैसे ही दूसरी दिशा से आ रहे ट्राले की चपेट में उसका शरीर आ गया और सिर और एक हाथ शरीर से अलग हो गए, जिसके चलते वाहन चालक की मौत हो गई।

शव को कब्जे में लेकर आरोपित चालक व वाहन की तलाश जारी

सुआतला थाना प्रभारी आशीष धुर्वे ने बताया कि आकाश मकासरे पिता प्रेमलाल उम्र 22 साल निवासी ग्राम तलवारा डेम जिला बड़वानी जबलपुर से सब्जी पहुंचाकर खरगौन की ओर पिकअप वाहन जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा घटित हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को अपने कब्जे में कर लिया है। वही आरोपित चालक व वाहन की तलाश की जा रही है।

घटना स्थल से दूर मिला हाथ

स्थानीय लोगों ने बताया, कि युवक का हाथ घटना स्थल से काफी दूरी पर मिला है, कटा हाथ मिलने से ग्राम में सनसनी का माहौल हो गया। हाथ में रंगीन धागा बंधा हुआ था, जिसके चलते लोग किसी महिला का हाथ होने का कयास लगा रहे थे, लेकिन जैसे ही इन्हे हादसे की जानकारी लगी, तो ग्रामीणजनों ने तत्काल ही सुआतला पुलिस को क्षेत्र में कटा हाथ पडे़ होने की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हाथ को अपने कब्जे में ले लिया है।

घटना को अंजाम देकर भाग निकला ट्राला

जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ट्राला चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया, कि ट्राला जबलपुर मार्ग की ओर भाग निकला है। वही पुलिस अब मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों के अाधार पर ट्राले का पता लगाने में जुटी हुई है।

वन वे मार्ग के चलते हुआ हादसा

जानकार बताते है, कि हाईवे पर सड़क निर्माण का पेंच वर्क किया जा रहा था, जिसके कारण वन वे मार्ग कर दिया गया था और एक ही तरफ से वाहनों की आवाजाही हो रही थी, जिसके कारण गुटखा थूकने के दौरान पिकअप वाहन से चालक ने जैसे ही अपना सिर बाहर निकाला, वह ट्राले की चपेट में आया गया और उसकी गर्दन और हाथ शरीर से अलग हो गए।

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *