Monday , July 1 2024
Breaking News

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छात्राओं को रेप और जान से मारने की धमकी

उज्जैन

उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छात्राओं को उठा ले जाने, उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी देने की घटना सामने आई है। छात्राओं ने पुलिस शिकायत में कहा है कि 15 से 20 लड़के हॉस्टल में आए और छात्राओं को रेप और जान से मारने की धमकी दी। वाकए का एक वीडियो छात्राओं ने पुलिस को दिया है। वहीं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अखिलेश कुमार पांडेय ने कहा कि घटना की पूरी जांच कराई जाएगी। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

बताया जा रहा है कि घटना इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करने को लेकर शुरू हुई। छात्राओं ने सोमवार को माधव नगर थाने पहुंचकर नामजद लिखित शिकायत की है। छात्राओं ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी छात्र गर्ल्स हॉस्टल में भीतर तक दाखिल हो गए और धमकाने लगे। छात्राओं का कहना है कि धमकाने वाले छात्र विक्रम विश्वविद्यालय के बॉयज हॉस्टल में रहते हैं। छात्राओं का कहना है कि दो दिन से आरोपियों द्वारा उन्हें गालियां दी जा रही हैं।

छात्राओं का कहना है कि जब उन्होंने वार्डन से शिकायत की और सीसीटीवी फुटेज मांगे तो वार्डन ने इसे देने में असमर्थता जताई। उनका कहना था कि कैमरे अभी बंद हैं। छात्राओं ने माधव नगर थाने में लिखित शिकायत दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अखिलेश कुमार पांडेय का कहना है कि गर्ल्स हॉस्टल और बॉयज हॉस्टल के स्टूडेंट्स के बीच कहासुनी हुई थी। घटना की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *