Tuesday , July 2 2024
Breaking News

बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर विश्वनाथ धाम पहुंचीं नीता अंबानी

वाराणसी

देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी सोमवार की शाम काशी पहुंचीं। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे।
 
नीता अंबानी सोमवार की शाम बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां से सड़क मार्ग से बाबा विश्वनाथ मंदिर जाने के लिए रवाना हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर आई हूं, ताकि इसे भगवान को समर्पित कर सकूं…।
 
नीता अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए बाबा विश्वनाथ से कामना कीं। इस दौरान वे बाबा विश्वनाथ से बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी के लिए आशीर्वाद मांगा। नीता रामनगर में साड़ी व्यापारी विजय वर्मा के यहां भी जाएंगी।

गंगा आरती में भी शामिल होंगी नीता अंबानी
नीता अंबानी गंगा आरती में भी शामिल होंगी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाबा का दर्शन- पूजन करने के बाद गंगा आरती करने जा रही हूं। इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं।

बता दें कि अंबानी परिवार का काशी विश्वनाथ धाम से काफी लगाव रहा है। पूर्व में भी अंबानी परिवार के सदस्य बाबा बाबा विश्वनाथ का पूजन करने काशी पहुंचे थे। वहीं, अनिल अंबानी भी अपनी मां कोकिला बेन के साथ यहां उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान सरकार को बजट सत्र में घेरेगी कांग्रेस, गहलोत का ‘बेरोजगारी भत्ता’ बना बड़ा मुद्दा

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके आरोप लगाया था कि भजनलाल सरकार न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *