Tuesday , July 2 2024
Breaking News

पिता ने 4 साल की बेटी को पटक-पटककर मारा, हत्या के पहले रेप की कोशिश

 गोंडा

गोंडा में 4 साल के बच्ची के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है. एसपी विनीत जायसवाल के मुताबिक दतिया मध्य प्रदेश निवासी आरोपी बच्ची का सौतेला पिता है. उसने नशे की हालात में बच्ची के बहुत रोने पर नाराज होकर कटरा रेलवे स्टेशन के बाहर बाग में पहले उसके साथ दुराचार का प्रयास किया, बाद में पेड़ की जड़ पर पटक-पटक कर मार डाला और फरार हो गया. सोमवार को नवाबगंज पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान विश्वनाथ वंशकार पुत्र रामदास वंशकार निवासी ग्राम जोरीतल थाना सेवढ़ा जिला दतिया मध्य प्रदेश के रूप में की गई.  बताया जाता है कि आरोपी का मृतक बच्ची की मां से प्रेम संबंध था. उसका पति 3 वर्ष पूर्व उसे छोड़कर चला गया था और बाद में बच्ची की मां भी अपनी बच्ची को आरोपी विश्वनाथ के पास छोड़कर चली गई, जो बच्ची को अपने पास रख कर उसका पालन पोषण कर रहा था.

 बीते 20 जून को आरोपी को स्थानीय लोगों ने एक बच्ची के साथ संदिग्ध अवस्था में नशे की हालात में देखा था और पूछताछ की थी. तब आरोपी ने बच्ची को अपनी बेटी बताया था और बच्ची ने भी उसे अपना पिता बताया था. उसका वीडियो भी वायरल हुआ था.

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के मुताबिक कल 21 जून को आरोपी विश्वनाथ ने शराब पी रखी थी. जब बच्ची जोर-जोर से रोने लगी तो  गुस्से में आकर अभियुक्त ने कटरा रेलवे स्टेशन के बाग में उसके साथ दुराचार का प्रयास किया. बाद में उसको पेड़ की जड़ पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया.  हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था. उसको नवाबगंज पुलिस ने सोमवार को महेशपुर थाना इलाके से गिरफ्तार किया. आरोपी पर धारा 302 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एसपी ने बताया कि 22 जून को थाना नवाबगंज क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के पास चार वर्षीय बच्ची का शव प्राप्त हुआ था. इस संबंध में थाना नवाबगंज में अज्ञात के विरुद्ध मामाल दर्ज कर छानबीन शुरू की गई. इस घटना के 24 घंटे के अंदर नवाबगंज पुलिस ने हत्या आरोपी विश्वनाथ वंशकार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया गया कि जिस बच्ची की उसने हत्या की. उस बच्ची की मां के साथ उसका प्रेम संबंध था.

 

About rishi pandit

Check Also

महिला ने आरोप लागया है कि डॉक्टर ने धर्म छिपाकर उससे प्रेम संबंध बनाए, फिर उससे हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली

सहारनपुर यूपी सरकार और पुलिस की कार्रवाई के बाद भी धर्मांतरण के मामले में रुकने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *