Saturday , September 28 2024
Breaking News

National: UGC-NET पेपर लीक मामले की जांच कर रही CBI टीम से नवादा में मारपीट, अफसर की फाड़ी शर्ट

  1. सीबीआई की टीम हेड ने रजौली थाना में दर्ज कराई एफआईआर
  2. रजौली पुलिस की गिरफ्त में युवती सहित चार लोग
  3. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा

National cbi team probing ugc net paper leak case assaulted in nawada officers shirt torn: digi desk/BHN/नवादा/ यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम पर नवादा में कुछ बदमाशों ने मारपीट कर दी। सीबीआई टीम के ड्राइवर के साथ मारपीट की। इस दौरान एक अफसर की शर्ट भी फट गई।

सीबीआई की टीम रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना पंचायत के कसियाडीह गांव पहुंची थी। वहां टीम के लोग फूलचंद प्रसाद की पत्नी बबित कुमार के घर से जांच कर लौट रहे थे। इस दौरान गांव के अन्य लोगों ने टीम को चारों तरफ से घेर लिया।

उन्होंने सिविल ड्रेस में शामिल टीम के सदस्यों को नकली सीबीआई बताना शुरू कर दिया। इस दौरान अधिकारियों ने अपना आईडी कार्ट भी दिखाया, लेकिन वह नहीं माने। नवादा नगर थाना की महिला कॉन्स्टेबल काजल कुमारी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ उग्र होती चली गई। उन्होंने अधिकारियों से बदतमीजी देना शुरू कर दिया। अपने साथ हुई मारपीट की सीबीआई की टीम हेड ने रजौली थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

सीबीआई की टीम ने इस दौरान रजौली पुलिस बल को जानकारी दी। उसके बाद भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में ड्राइवर संजय सोनी को गंभीर चोटें आई हैं। सीबीआई के एक अधिकारी की शर्ट फट गई।

टीम ने मौके से ये चीजें की बरामद

सीबीआई की टीम ने पेपर लीक मामले में गिरफ्तार एक युवक व कसियाडीह की एक युवती से मुलाकात की। उनसे मिली जानकारी के बाद टीम ने छापा मारा। वहां से दो मोबाइल, बैंक पासबुक व यूजीसी नेट से संबंधित कुछ कागजात बरामद किए हैं।

About rishi pandit

Check Also

दोपहिया वाहन चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश, पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार, 32 मोटर साइकिलें बरामद

बीकानेर जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोपहिया वाहन चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *