Sunday , June 30 2024
Breaking News

दिल्ली के उपराज्यपाल से मिला ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल, हरियाणा से पानी दिलाने में सहायता करें, किया निवेदन

नई दिल्ली
देश की राजधानी दिल्ली में पानी की किल्लत से जनता बेहाल है। राजधानी में जारी जल संकट के बीच एक तरफ दिल्ली की जल मंत्री आतिशी 'पानी सत्याग्रह' पर बैठी हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी (आप) के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की किल्लत को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात की। आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात कर उनसे निवेदन किया कि वह हरियाणा से बात करके दिल्ली को पानी दिलाने में सहायता करें, ताकि दिल्ली की जनता को राहत मिले।

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल नेे दिल्ली के उपराज्यपाल से मुलाकात की। इस प्रतिनिधिमंडल में राज्यसभा सांसद संजय सिंह, पंकज गुप्ता, संगठन के सचिव संदीप पाठक और पार्टी के विधायक शामिल रहे। इस दौरान सकारात्मक माहौल में बातचीत हुई।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमने दिल्ली के उपराज्यपाल से निवेदन किया कि वह दिल्ली को पानी देने के लिए हरियाणा से बात करें। हरियाणा अभी भी दिल्ली के लिए कम पानी छोड़ रहा है, जिसके चलते लाखों लोगों को परेशानी हो रही है।

उन्होंने कहा कि एलजी वीके सक्सेना ने हमें आश्वासन दिया है कि वह हरियाणा सरकार से बातचीत करेंगे और प्रयास करेंगे कि दिल्ली को पानी मिल जाए। हमने उनसे निवेदन किया कि हरियाणा से एक सप्ताह के लिए दिल्ली को पानी दिला दिजिए।

About rishi pandit

Check Also

सीएम का जनता दर्शन: सभी फरियादियों के पास स्वयं पहुंचे और समस्याएं सुनीं

लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर 'जनता दर्शन' किया। इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *